scriptकॉलेज के विद्यार्थियों को सिखाई गई इवीएम प्रयोग विधि | EVM usage method taught to college students | Patrika News

कॉलेज के विद्यार्थियों को सिखाई गई इवीएम प्रयोग विधि

locationबैंगलोरPublished: Mar 27, 2019 02:19:56 am

बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) की ओर से मंगलवार को सीबी भंडारी जैन कॉलेज में रोटरी क्लब के साथ इवीएम और वीवीपैट जागरूकता कार्यक्रम हुआ।

कॉलेज के विद्यार्थियों को सिखाई गई इवीएम प्रयोग विधि

कॉलेज के विद्यार्थियों को सिखाई गई इवीएम प्रयोग विधि

बेंगलूरु. बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) की ओर से मंगलवार को सीबी भंडारी जैन कॉलेज में रोटरी क्लब के साथ इवीएम और वीवीपैट जागरूकता कार्यक्रम हुआ। बीबीएमपी बेंगलूरु दक्षिण के संयुक्त आयुक्त डॉ. टीएच विश्वनाथ ने सीबी भंडारी जैन कॉलेज के युवा और पहली बार मतदान करने वाले विद्यार्थियों को सम्बोधित किया। उन्हें देश के जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपने मताधिकार के लिए प्रेरित किया।


उन्होंने मतदान प्रक्रिया का लाइव प्रदर्शन विद्यार्थियों के समक्ष किया। बाद में विद्यार्थियों को मतदान करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन रोटरी क्लब के फजल महमूद ने किया। उपायुक्त पूर्व राजू, रोटरी क्लब के भास्कर, कृष्णा मारियंका और सभी प्रतिभागी रोटरी क्लब के अध्यक्ष, सीबी भंडारी जैन कॉलेज के सचिव चंपालाल भंडारी, डॉ. आशा गणेश भी उपस्थित थे।

बिना किसी दबाव के मतदान जरूर करें
मंड्या. श्रीरंगपट्टनम तहसील के कोडियाला गांव में जिला पंचायत, ग्राम पंचायत और चुनाव आयोग के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को मतदान जागरूकता कार्यक्रम हुआ। जिला पंचायत सीइओ के एलकी गौड़ा ने कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि 18 अप्रेल को मतदान अवश्य करें। किसी के दबाब में आए बिना पसंदीदा उम्मीदवार को मतदान करें। पीडीओ नटेश गौड़ा, तालुक पंचायत ईओ शिवकुमार, मनु कुमार सहित ग्राम पंचायत सदस्य मौजूद थे।

मैना अध्यक्ष, मंजू मंत्री बने
बेंगलूरु. विल्सन गार्डन राजुल महिला मंडल की सोमवार को विल्सन गार्डन जैन स्थानक में साधारण सभा हुई। इसमें मैना देवी बोहरा अध्यक्ष एवं मंजू बोहरा मंत्री पद के लिए चुनी गई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने अपनी टीम में प्रेमाबाई डोसी को उपाध्यक्ष, संतोष बाई पुंगलिया को सहसचिव, पारसीबाई मांडोत को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया। पूर्व मंत्री खीमा बाई चौपड़ा ने नई कार्यकारिणी को बधाई दी।

कार्यशाला ३० से

बेंगलूरु. भारतीय जैन संघटना की यशवंतपुर शाखा की ओर से 30 और 31 मार्च को दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन यशवंतपुर जैन स्थानक भवन में किया जाएगा। इस कार्यशाला मे करीबन 50 लड़किया भाग लेंगी। दीपक धोका प्रशिक्षक होंंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो