script

KARNATAKA : मंत्रिमंडल का विस्तार यथाशीघ्र

locationबैंगलोरPublished: Nov 19, 2018 07:51:28 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु को हिटलर की संज्ञा देने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग फासीवादी मनोवृति के हैं।

vidhan saudah

KARNATAKA : मंत्रिमंडल का विस्तार यथाशीघ्र

बेंगलूरु. गठबंधन समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या नेकहा कि मंत्रिमंडल का प्रस्तावित विस्तार जल्द ही किया जाएगा। इसमें देरी की संभावनाओं को खारिज करते हुए सिद्धरामय्या ने कहा कि हमारी कोशिश है कि यह यथाशीघ्र हो।
हालांकि, विस्तार की तारीख पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से विचार-विमर्श के बाद तय की जाएगी। सिद्धरामय्या ने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के कारण पार्टी आलाकमान अभी उसमें व्यस्त है और प्रदेश नेतृत्व जल्द ही राहुल से मुलाकात के लिए समय मांगेगा।
सिद्धरामय्या ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के करीब है और इसी बीच हम राहुल से चर्चा कर विस्तार को यथाशीघ्र पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिद्धू ने संकेत दिया कि शीतकालीन अधिवेशन से पहले विस्ता हो जाएगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंदिरा कैंटीन योजना की सफलता के कारण कांग्रेस को मिल रहे श्रेय से परेशान भाजपा उसमें व्यवधान डालने की कोशिश कर रही है।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु को हिटलर की संज्ञा देने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग फासीवादी मनोवृति के हैं। केन्द्र में उनकी ही सरकार हिटलर की तरह काम कर रही है और भाजपा वाले ही हिटलर के वंशज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो