प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बोले, माह के आखिर में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बोले, माह के आखिर में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

Shankar Sharma | Publish: Sep, 06 2018 11:05:45 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

कर्नाटक प्रदेशकांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कहा कि इसी माह के आखिर में राज्य सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

हुब्बल्ली. कर्नाटक प्रदेशकांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कहा कि इसी माह के आखिर में राज्य सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। इसके साथ ही बकाया छह पदों की भर्ती की जाएगी।

शहर के हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुंडूराव ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान उत्तर कर्नाटक के साथकिसी प्रकार के अन्याय को होने नहीं दिया जाएगा। साथही उत्तर कर्नाटक पर अधिक जोर दिया जाएगा। फिलहाल कांग्रेस पार्टी तथा हमारे बीच कोई संघर्ष नहीं है। बेलगावी जिला प्रभारी मंत्री रमेश जारकिहोली के बात करने का तरीका ही ऐसा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि रफाल घोटाले में सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लिप्त होने के साथ इस सौदे में करोड़ों रुपए का घोटाला किया है। इस बारे में कांग्रेस की ओर से राज्य भर में सडक़ों पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। प्रतिदिन पेट्रोल तथा डीजल के दाम में बढ़ोतरी होने के जरिए रुपए का मूल्य घट रहा है। इस पर काबू पाने में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पूरी तरह विफल हुए हैं।

देश में उपजी आर्थिक अराजकता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। मोदी केवल सूट, ***** पहनकर भाषण के लिए मात्र सीमति रह गए हैं। इसके बाद गुंडूराव ने हवाई अड्डे से शहर के प्रमुख मार्गों पर बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दाम, गिरता रुपया, रफाल घोटाला समेत विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केंद्र सरकार के विरोध में बैल गाड़ी में संवार होकर प्रदर्शन रैली निकाली। इ

स अवसर पर कांग्रेस महानगर जिलाध्यक्ष अल्ताफ हुसैन हल्लूर, ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिलकुमार पाटील, पूर्व मंत्री एएम हिन्डसगेरी, सदानंद डंगनवर, आल्कोड हनुमंतप्पा, राजशेखर मेणसिनकाई, बंगारेश हिरेमठ, रजत उल्लागड्डिमठ, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस समेत पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ढोल-थाल के संगीत पर महिलाओं ने किया नृत्य
बेंगलूरु. माली समाज बेंगलूरु सिटी की ओर से श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में मंगलवार को ओकलीपुरम स्थित माहेश्वरी सभा भवन में स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर मारवाड़ की महिलाओं ने ढोल-थाली के साथ आकर्षक नृत्य के साथ ही लोकगीतों की मनमोहक प्रस्तुति देते हुए युवा पीढ़ी को अपनी हजारों वर्ष पुरानी संस्कृति व परंपरा से रूबरू कराया। प्रारंभ में समाज के गणमान्यजनों कमलेश कुमार गहलोत, मिश्राराम सुंदेशा, भूराराम भोपोणी, जामताराम, नारायण वागानी, शंकरलाल सोलंकी, डूंगरचंद परमार, भबूताराम गहलोत, हीरालाल परमार, रमेश कुमार वागानी, कैसरराम, हरदान परिहार, बाबूलाल सुंदेशा ने भगवान श्रीकृष्ण की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर पूजा व आरती की।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned