scriptकार्रवाई बाद में, पहले मोदी बताएं नीरव ने बैंकों से पैसे निकाले कैसे : राहुल | Explain how money was taken away under your nose: Rahul to PM modi | Patrika News

कार्रवाई बाद में, पहले मोदी बताएं नीरव ने बैंकों से पैसे निकाले कैसे : राहुल

locationबैंगलोरPublished: Feb 24, 2018 06:30:04 pm

Submitted by:

Rajeev Mishra

पीएनबी घोटाले पर राहुल ने पीएम मोदी को घेरा

rahul gandhi
बेंगलूरु. पंजाब नेशनल बैंक में हुए धोखाधड़ी मामले पर नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राजग सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि बैंक के नाक के नीचे से पैसे कैसे निकल गए। प्रधानमंत्री द्वारा धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन की तीखी आलोचना करते हुए राहुल ने उनपर झूठ बोलने, वादे पूरा नहीं करने और भ्रष्टाचार पर खामोश रहने का आरोप लगाया।
जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण के तहत शनिवार को बेलगावी जिले के अथनी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि 22 हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ। नीरव मोदी भारतीय बैंकों से 22 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया और पीएम मोदी कहते हैं कि कार्रवाई होगी। सिर्फ कार्रवाई होगी? प्रधानमंत्री पहले यह बताएं कि उनकी सरकार के नाक के नीचे से नीरव मोदी 22 हजार करोड़ रुपए भारतीय बैंकों से लेकर कैसे फरार हो गया? कार्रवाई बाद में होगी। पहले यह बताओ कि पैसे गए कैसे। वित्त मंत्री और प्रधानमंत्री ने यह कैसे होने दिया।
गौरतलब है कि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री ने पीएनबी घोटाले पर अपनी प्रतिक्रिया में वित्तीय अनियमितताएं बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी कहा था कि और सार्वजनिक संपत्ति लूट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
सुषमा, राजनाथ का कोई काम नहीं!
राहुल गांधी ने हर उपलब्धि का श्रेय स्वंय लेने पर भी प्रधानमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि पिछले 70 साल में कुछ नहीं हुआ। जो कुछ भी हो रहा है, चाहे वह भाजपा में हो या देश में, वह केवल नरेंद्र मोदी के चलते ही हो रहा है। चाहे वह कोई रॉकेट की लांचिंग हो या सेना जो सीमा पर लड़ रही है और शहीद हो रही है। पीएम मोदी का कहना है कि यह सब कुछ वहीं कर रहे हैं। राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हों या परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अथवा गृह मंत्री राजनाथ सिंह , कोई कुछ नहीं करता। उनके पास कोई काम नहीं है। जो भी करते हैं वह नरेंद्र मोदी ही करते हैं।

rahul gandhi
rahul rally
rahul ktk
मोदी की जनधन लूट योजना
पीएनबी के बाद बैंकों से धोखाधड़ी के सामने आए मामलों को लेकर राहुल ने सोशल मीडिया के जरिए भी मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने राज्य के दौरे के दौरान किए गए ट्वीट में कहा कि मोदी सरकार की जन-धन योजना पर तंज करते हुए कहा कि मोदी की जन-धन लूट योजना में एक और घोटाला। दिल्ली के एक ज्वैलर की संलिप्तता में ३९० करोड़ और तौर-तरीका नीरव मोदी के समान ही। फर्जी एलओयू। राहुल ने कहा कि भविष्यवाणी की जा सकती है कि माल्या और नीरव की तरह यह प्रवर्तक भी फरार हो गया है जबकि सरकार दूसरी तरफ देखती रही।
https://twitter.com/hashtag/ModiRobsIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो