scriptदृढ़ता के साथ चुनौतियों का सामना करें: शंकरमूर्ति | Face challenges with perseverance: Shankaramurthy | Patrika News

दृढ़ता के साथ चुनौतियों का सामना करें: शंकरमूर्ति

locationबैंगलोरPublished: Oct 21, 2019 06:10:17 pm

जीवन का सफर हमेशा चुनौतियों से भरा होता है। युवाओं को दृढ़ता से ऐसी चुनौतियों का सामना करने को तैयार रहना चाहिए। विधान परिषद के पूर्व सभापति डीएच शंकरमूर्ति ने यह बात कही।

दृढ़ता के साथ चुनौतियों का सामना करें: शंकरमूर्ति

दृढ़ता के साथ चुनौतियों का सामना करें: शंकरमूर्ति

बेंगलूरु. जीवन का सफर हमेशा चुनौतियों से भरा होता है। युवाओं को दृढ़ता से ऐसी चुनौतियों का सामना करने को तैयार रहना चाहिए। विधान परिषद के पूर्व सभापति डीएच शंकरमूर्ति ने यह बात कही।
एफकेसीसीआई के सभागार में वासवी अकादमी की ओर से प्रशिक्षण केंद्र के उद्घाटन समारोह में कहा कि सूचना के क्षेत्र में जबरदस्त क्रांति आई है। ऐसे में हमे समय के साथ चलते हुए ज्ञान को अपडेट करना होगा। तकनीक के बलबूते समाज की हर गतिविधियों के साथ जुडऩा होगा। अब हम स्वयं को समाज से अलग-थलग नहीं कर सकते हैं। दुनिया में हर पल नए बदलाव होते रहते हैं। इन बदलावों को स्वीकारने की मानसिकता को तैयार करें अब पहले जैसे कूपमंडूक बन कर सफलता पाना संभव नहीं है। कर्नाटक आर्य वैश्य महासभा के अध्यक्ष आरपी रविशंकर ने कहा कि वैश्य समुदाय की ओर से अभी तक सभागार, छात्रावास का निर्माण किया अब युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए प्रशिक्षण शिविर शुरू किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो