scriptकलबुर्गी हवाई अड्डे पर बम रखे होने की फर्जी धमकी | Patrika News
बैंगलोर

कलबुर्गी हवाई अड्डे पर बम रखे होने की फर्जी धमकी

हवाई अड्डे के निदेशक चिलका महेश को आज सुबह एक अज्ञात आईडी से ईमेल मिला जिसमें दावा किया गया कि हवाई अड्डा परिसर में एक बम रखा गया है। उन्होंने कहा, कलबुर्गी घरेलू हवाई अड्डे पर बम की धमकी के ईमेल के बारे में सूचना मिलने पर हमने एक बम निरोधक दस्ता भेजा।

बैंगलोरJun 24, 2024 / 11:54 pm

Sanjay Kumar Kareer

kalburgi-airport
बेंगलूरु. कलबुर्गी हवाई अड्डे को सोमवार को ईमेल के जरिए बम रखे होने की धमकी मिली जो व्यापक तलाश अभियान के बाद फर्जी निकली। पुलिस ने बताया कि ईमेल मिलने के तुरंत बाद बम निरोधक दस्ता और श्वान दस्ता हवाई अड्डे की तलाशी में लगाया गया।
कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त चेतन आर. ने बताया कि हवाई अड्डे के निदेशक चिलका महेश को आज सुबह एक अज्ञात आईडी से ईमेल मिला जिसमें दावा किया गया कि हवाई अड्डा परिसर में एक बम रखा गया है। उन्होंने कहा, कलबुर्गी घरेलू हवाई अड्डे पर बम की धमकी के ईमेल के बारे में सूचना मिलने पर हमने एक बम निरोधक दस्ता भेजा।
बेंगलूरु से पहुंचे विमान में सवार सभी यात्रियों को उतारा गया।उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे के सभी कर्मियों और यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है और परिसर में गहन तलाशी अभियान चलाया गया। तलाश अभियान के घंटों बाद पुलिस ने घोषणा की कि यह धमकी फर्जी है क्योंकि कोई वस्तु नहीं पाई गई।
उन्होंने बताया, सुबह छह बजकर 54 मिनट पर एक ईमेल मिला जिसमें दावा किया गया कि टर्मिनल इमारत के शौचालय में पांच बम रखे गए हैं। हमने तुरंत सरकारी तंत्र, बम निरोधक दस्ते, राज्य पुलिस, केंद्रीय खुफिया ब्यूरो को सूचित किया। हमने बम के खतरे का आकलन करने के लिए एक बैठक भी की और तुरंत सभी यात्रियों को इमारत से बाहर निकाला। उन्होंने बताया, जैसे ही बेंगलूरु से विमान उतरा, उसे अलग स्थान पर ले जाया गया और सभी यात्रियों तथा उनके सामान की भी जांच की गयी।

Hindi News/ Bangalore / कलबुर्गी हवाई अड्डे पर बम रखे होने की फर्जी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो