scriptपीएमओ अधिकारी के नाम से भेजता था फर्जी पत्र, गिरफ्तार | Fake letter sent in the name of PMO officer, arrested | Patrika News

पीएमओ अधिकारी के नाम से भेजता था फर्जी पत्र, गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Oct 16, 2019 06:36:02 pm

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शहर के एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अधिकारी के नाम से विधि व न्याय मंत्रालय को जजों के खिलाफ फर्जी पत्र भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया।

पीएमओ अधिकारी के नाम से भेजता था फर्जी पत्र, गिरफ्तार

पीएमओ अधिकारी के नाम से भेजता था फर्जी पत्र, गिरफ्तार

बेंगलूरु. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शहर के एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अधिकारी के नाम से विधि व न्याय मंत्रालय को जजों के खिलाफ फर्जी पत्र भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया। एजेंसी ने यह कार्रवाई पीएमओ की ओर से शिकायत किए जाने के बाद की।
मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलूरु के रहने वाले व्यक्ति ने खुद को पीएमओ का अधिकारी बताते हुए मंत्रालय को पत्र भेजकर एक जज के खिलाफ जांच करने के लिए कहा। इस मामले को लेकर पीएमओ से शिकायत मिलने के बाद एजेंसी ने एक अक्टूबर को मामला दर्ज किया था।
इसके बाद एजेंसी ने आरोपी के बेंगलूरु आवास पर छापा मारा। एजेंसी के मुताबिक छापे के दौरान विधि व न्याय मंत्रालय के साथ ही कुछ अन्य मंत्रालय को भेजे गए फर्जी पत्र बरामद किए। एजेंसी ने कार्रवाई के दौरान आरोपी के कंप्यूटर का हार्ड ड्राइव भी जब्त किया। मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो