scriptमेडिकल दुकान से नकली थर्मामीटर जब्त | Fake thermometer seized from medical shop | Patrika News

मेडिकल दुकान से नकली थर्मामीटर जब्त

locationबैंगलोरPublished: Apr 01, 2020 08:23:43 pm

केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने राजाजीनगर में एक मेडिकल दुकान पर छापा मारकर वहां से ७० नकली थर्मामीटर जब्त किए हैं। इनका कुल मूल्य लगभग 10 लाख रुपये हैं। दुकान के मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया है।

मेडिकल दुकान से नकली थर्मामीटर जब्त

मेडिकल दुकान से नकली थर्मामीटर जब्त

बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी)ने राजाजीनगर में एक मेडिकल दुकान पर छापा मारकर वहां से ७० नकली थर्मामीटर जब्त किए हैं। इनका कुल मूल्य लगभग 10 लाख रुपये हैं। दुकान के मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया है।
बता दें कि मंगलवार को बेंगलूरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने नकली मास्क बनाने वाले गोदाम पर छापा मारकर वहां से 12,000 नकली एन 95 मास्क जब्त किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक सामान्य कपड़े से मास्क बनाते थे और इसे बाजार में एन 95 मास्क का दाम पर ही बेचा करते थे। बता दें कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए एन 95 मास्क को सबसे बेहतर माना जा रहा है और इसकी खासी मांग है।
बात दें कि देश में कोरोना वायरस के सर्वाधिक पॉजिटिव मामले कर्नाटक के अलावा महाराष्ट्र, केरल, यूपी, दिल्ली, जम्मू-काश्मीर, तेलंगाना, गुजरात, तमिलनाडु और पंजाब में सामने आए हैं। इनमें से कर्नाटक में बढ़ते मामलों के कारण कई हॉट स्पॉट बन गए हैं। राज्य की राजधानी बेंगलूरु देश के उन सात बड़े शहरों में शामिल है जहां कोरोना पॉजिटिव के ३० से अधिक मामले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो