script

पाक पर शानदार जीत के बाद झूम उठे प्रशंसक

locationबैंगलोरPublished: Jun 17, 2019 04:18:06 pm

आइसीसी क्रिकेट विश्वकप में रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान नम्मा शहर के क्रिकेट प्रशंसक दिनभर टीवी और मोबाइलों से चिपके रहे। आधी रात को जब भारत ने बारिश के तमाम व्यवधानों के बावजूद एकतरफा जीत दर्ज की तो क्रिकेट प्रशंसक खुशी से झूम उठे।

बेंगलूरु. आइसीसी क्रिकेट विश्वकप में रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान नम्मा शहर के क्रिकेट प्रशंसक दिनभर टीवी और मोबाइलों से चिपके रहे। आधी रात को जब भारत ने बारिश के तमाम व्यवधानों के बावजूद एकतरफा जीत दर्ज की तो क्रिकेट प्रशंसक खुशी से झूम उठे।
शहर के कई हिस्सों में पटाखे चलाने और आतिशबाजी किए जाने की सूचनाएं मिली हैं। कई उत्साही युवा विश्वकप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ लगातार सातवीं जीत के बाद अपने दोपहिया वाहन लेकर सडक़ों पर निकल पड़े और जोर-जोर से हॉर्न बजा कर खुशियों का ऐसे इजहार करते दिखे मानो भारतीय टीम ने विश्वकप ही जीत लिया हो।
शहर के कई सितारा होटलों में मैच दिखाने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई थीं, जहां बड़ी संख्या में एकत्र हुए क्रिकेट प्रेमियों ने मैच का मजा लिया। कर्नाटक के केएल राहुल की बल्लेबाजी देखने के लिए विशेष रूप से युवा बड़ी संख्या में जुटे नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो