पिता ने की पुत्र की हत्या

- पिता हुसैन खान ने कुल्हाड़ी से बाबर पर हमला कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By: Nikhil Kumar

Published: 01 Mar 2021, 01:01 AM IST

बेंगलूरु. गंगम्मनगुडी पुलिस थानान्तर्गत गुरुवार रात एक पिता ने शराबी पुत्र की हत्या कर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण (Father kills alcoholic son and surrenders to police ) किया। पुलिस के अनुसार अब्बिगेरे के करेकल गुड्डा क्षेत्र का रहने वाला बाबर (30) एक निर्माण मजदूर था और एक ठेकेदार के पास काम करत था।

वह हर रात शराब पीकर घर में जाता और माता पिता से झगड़ा करता था। उसने कुछ दिनों से काम पर जाना बन्द कर दिया था। शराब के लिए रुपए देने की मांग कर पिता से झगड़ा किया। पिता हुसैन खान ने कुल्हाड़ी से बाबर पर हमला कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हुसैन खान ने पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण किया। गंगम्मनगुडी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर खान को गिरफ्तार किया है।

सीमा शुल्क विभाग से सोने की चूड़ी चोरी

बेंगलूरु. कॉमर्शियल स्ट्रीट पुलिस थाने में सीमा शुल्क विभाग के सतर्क दल के उपायुक्त राजीव एस.कित्तूर ने लॉकर से 2.30 लाख रुपए कीमत की सोने की चूड़ी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अधिकारियों ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गत 18 जुलाई 2020 को एक महिला से 150 ग्राम के सोने की तीन चूडिय़ों को जब्त किया था।

14 अगस्त को विभाग के अधिकारियों ने क्वीन्स रोड स्थित मुख्यालय के डिस्पोजल शाखा में मुआयना किया था। 23, फरवरी 2021 को डिस्पोजल विभाग के अधिकारियों ने पाया कि 50 ग्राम की एक सोने की चूड़ी गायब थी। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर जाच कर रही है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned