scriptसात वार्डों में फीवर क्लीनिक स्थापित: अरशद | Fever clinic established in seven wards: Arshad | Patrika News

सात वार्डों में फीवर क्लीनिक स्थापित: अरशद

locationबैंगलोरPublished: Aug 06, 2020 07:15:18 pm

नि:शुल्क कोरोना जांच की सुविधा

बेंगलूरु. विधायक रिजवान अरशद ने कहा कि शिवाजी नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सात वार्डो में सात फीवर क्लीनिक खोले गए हैं। उन्होंंने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि सातवीं क्लीनिक रामस्वामी पाल्या में स्थापित की गई।
इसके अलावा शिवाजी नगर, भारती नगर, संपंगीराम नगर, कोदन्डारामपुर, फ्रेजर टाउन और जयमहल इलाके में क्लीनिक स्थापित किए गए। इन फीवर क्लीनिकों मेंं कोविड टेस्ट के लिए नि:शुल्क सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। यहां पर रैपिड एन्टीजन टेस्ट किट की सहायता से कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट केवल 20 मिनट में प्राप्त होगी।
पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेन्स और अस्पताल में बिस्तर की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। यदि सरकारी अस्पताल में बिस्तर उपलब्ध नहीं हो तो निजी अस्पतालों में सरकार के कोटे के बिस्तर उपलब्ध कराए जाएंगे।
ब्राडवे अस्पताल में सभी सुविधाएं

उन्होंने कहा कि शिवाजी नगर के ब्राडवे अस्पताल में सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। अगले सप्ताह अस्पताल का उद्घाटन किया जा सकता है। अस्पताल खुलने के बाद यहां संक्रमितों के लिए २०० बिस्तर उपलब्ध होंगे। संक्रमितों के लिए वार रूम, हेल्प लाइन भी स्थापित की गई है। हर वार्ड के लिए पालिका के तीन अधिकारियों के दलों को गठित किया गया है। यह दल संक्रमितों को शीघ्र अस्पताल पहुंचाने का कार्य करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो