scriptFire caused by short circuit, four of the same family died | शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक ही परिवार के चार की मौत | Patrika News

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक ही परिवार के चार की मौत

  • शुक्रवार तड़के शार्ट सर्किट के कारण घर में अचानक आग लग गई

बैंगलोर

Published: April 09, 2022 12:36:35 pm

बेंगलूरु. विजयनगर जिले की हगरी बोम्मनाहल्ली तहसील के मरियम्मनहल्ली गांव में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण हुए अग्निकांड में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत (Fire caused by short circuit, four of the same family died) हो गई।

representational image

पुलिस के अनुसार मरियम्मननहल्ली के वार्ड नंबर 5 में रहने वाले राघवेंद्र शेट्टी, पत्नी राजेश्वरी के साथ रहते थे। पहले माले पर पुत्र वेंकट प्रशांत (42), उसकी पत्नी चंद्रकला (38), पुत्र अद्विक (16) और पुत्री प्रेरणा (14) सोए हुए थे।

शुक्रवार तड़के शार्ट सर्किट के कारण घर में अचानक आग लग गई। राघवेंद्र शेट्टी और राजेश्वरी ने सहायता के लिए शोर मचाया। पहले कमरे में भीषण आग लगने और धुआं फैलने से प्रशांत, चंद्रकला, अद्विक और प्रेरणा बाहर नहीं आ सके। चारों की घटना स्थल पर पर ही मौत हो गई।

पुलिस और अग्निशमन बल ने दमकलों के साथ मौके पर पहुंच कर आग बुझाई। जांच से पता चला है कि बिजली के शार्ट सर्किट से एयर कंडीशनर फट गया और आग लगी। हगरी बोम्मनहल्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।


शोभायात्रा पर पथराव, मुलबागल में तनाव

बेंगलूरु. कोलार जिले के मुलबागल में रामनवमी जुलूस से पहले शुक्रवार शाम निकाली गई शोभायात्रा के दौरान पथराव की घटना के बाद तनाव की स्थिति बन गई। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक शोभायात्रा जब जहांगीर मोहल्ला पहुंचा तो वहां दो समुदाय के लोगों के बीच तकरार हो गई। इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर फेंक दिए। इसके बाद दोनों तरफ से पथराव हुआ और एक बाइक को उपद्रवियों ने आग लगा दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। पुलिस के मुताबिक अब स्थिति नियंत्रण में हैं। पुलिस अधीक्षक डी. देवराज इलाके में कैंप कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Constable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नियुक्त किया नया पीएमSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोल'हिन्दी' बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहत': दक्षिण की फिल्मों का धमाल बॉलीवुड के लिए कड़ी चुनौतीHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हलHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.