फर्नीचर की दुकान में लगी आग

शहर के गांधी चौक स्थित संकीर्णा काम्पलेक्स में शनिवार रात एक फर्नीचर की दुकान में आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया।

By: शंकर शर्मा

Published: 30 Dec 2018, 10:39 PM IST

मैसूरु. शहर के गांधी चौक स्थित संकीर्णा काम्पलेक्स में शनिवार रात एक फर्नीचर की दुकान में आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया। रात करीब ९ बजे लगी आग देखते ही देखते पूरे दुकान में फैल गई और चारों ओर धुएं का गुबार उठने लगा। स्थानीय दुकानदारों ने तत्काल पुलिस और अग्निशमन दल को सूचना दी। हालांकि घटना के करीब ४५ मिनट बाद दमकल की तीन गाडिय़ां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल गाडिय़ों के देरी से पहुंचने को लेकर दुकानदारों ने रोष प्रकट किया।


लश्कर पुलिस थाना निरीक्षक विवेकानन्द ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कानून व्यवस्था बनाई। वहीं विधायक एल.नागेन्द्र ने भी स्थिति का जायजा लिया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हैं लेकिन माना जा रहा है कि बिजली के तारों में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी।

अभयारण्य में नववर्ष मनाना प्रतिबंधित
मंड्या. मलवल्ली तहसील स्थित मुत्ताती अभयारण्य में नववर्ष मनाना प्रतिबंधित रहेगा। अधिकारियों ने बताया कि अभयारण्य में प्रवेश पर प्रतिबंध 31 दिसंबर सुबह 6 बजे से जनवरी 1 के मध्यरात्रि 12 बजे तक लगा रहेगा।


नववर्ष की रात पुलिस गश्त के दौरान पार्टी मनाते हुए अंदर पकड़े जाने वाले लोगों को दंडित कर कार्रवाई करेगी। लोगों को प्रतिबंध की सूचना देने के लिए स्थानीय पुलिस ने अभयारण्य की ओर जाने वाले मुख्य सडक़ों पर बैनर लगाकर और परचे बांटकर जानकारी दे रही है।

तालाब में डूबने से युवक की मौत
रामनगर. जिले के कनकपुर तहसील के मावत्तूर गांव के निकट तालाब में डूूबने से सुंदघट्टा गांव के निवासी एस. प्रमोद की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रमोद अपने साथियों के साथ विश्वास नामक दोस्त के जन्मदिन के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां पहुंचा था।


इस दौरान नहाने के लिए तालाब में उतरा प्रमोद डूब गया। हादसे की सूचना मिलने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मृतक का शव बाहर निकाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सुपुर्द किया है।

 

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned