शेट्टी के हत्यारों को पकडऩे के लिए पांच विशेष पुलिस दल गठित

कई राज्यों में रवाना हुआ दल

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 17 Oct 2020, 08:32 PM IST

बेंगलूरु. उडुपी के कुख्यात समाजकंटक मनीश शेट्टी (42) की गुरुवार रात हत्या कर दी गई। हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस आयुक्त कमलपंत ने पांच विशेष दल गठित किए हंै।

उन्होंने बताया कि पांच दलों को शिवमोग्गा, दक्षिण कन्नड़, चिकमगलूरु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु भेजा गया है। सीसीटीवी के फुटेज में आरोपियों के चहरे स्पष्ट रूप से दिखाई दिए हैं। आरोपियों ने मनीश शेट्टी पर गोली चलाने के अलावा उस पर चाकू से भी हमला किया और बाइक पर भाग गए थे। मनीश शेट्टी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। आरोपर घटना स्थल से कुछ दूरी पर गन, बाइक और हेलमेट छोड़ कर भाग गए है।

उन्होंने बताया कि मनीश शेट्टी उडुपी का रहने वाला था। उसका परिवार चिकमगलूरु जिले की कोप्पा तहसील के एक गांव में रहता है। मनीश शेेट्टी मुंबई के होटलों में काम करता था। उसने साल 2003 में लुटेेरों के साथ हैदराबाद में आभूषण का शोरूम लूटा था। फिर 2007 में बेलगावी में एक ैबंैक लूटा था। गिरफ्तार होने पर उसे दस साल के कठोर कारावास की सजा मिली थी। 2007 में उसने कम्मनाहल्ली में भी आभूषण की दुकान लूटी थी। उसके संबंध खतरनाक अपराधी बनंजे राजा, रवि पुजारी और अन्य अपराधियों से थे। पुलिस को शक है कि पुरानी रंजिश के कारण अंडर वल्र्ड के लोगों ने ही उसकी हत्या कराई है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned