scriptविदेशी सीमेंट से तैयार हुआ फ्लाई ओवर, सोमवार से शुरू होगा यातायात | Flyover prepared from foreign cement, traffic will start from Monday | Patrika News
बैंगलोर

विदेशी सीमेंट से तैयार हुआ फ्लाई ओवर, सोमवार से शुरू होगा यातायात

मागडी रोड स्थित सुमनाहल्ली फ्लाई ओवर के गड्ढों को भरने का कार्य पूरा हो चुका है। सोमवार से इस पर यातायात शुरू होगा।

बैंगलोरNov 16, 2019 / 07:04 pm

Santosh kumar Pandey

विदेशी सीमेंट से तैयार हुआ फ्लाई ओवर, सोमवार से शुरू होगा यातायात

विदेशी सीमेंट से तैयार हुआ फ्लाई ओवर, सोमवार से शुरू होगा यातायात

बेंगलूरु. शहर के मागडी रोड स्थित सुमनाहल्ली फ्लाई ओवर के गड्ढों को भरने का कार्य पूरा हो चुका है। सोमवार से इस पर यातायात शुरू होगा।

राजराजेश्वरी नगर क्षेत्र के मुख्य इंजीनियर विजय कुमार ने बताया कि गड्ढों को भरने का कार्य पूरा कर लिया गया है। दो दिन तक गड्ढे सूखने के बाद सोमवार को फ्लाई ओवर वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। इस फ्लाई ओवर के बीच में कई बडे गड्ढे दिखाई देने पर गड्ढों को भरने का काम शुरू किया गया था जो अब पूरा हो चुका है। सिविल एंड टेक्नो क्लिनिक संस्था के विशेषज्ञों ने इस फ्लाई ओवर की जांच कर रिपोर्ट पेश की थी। इस रिपोर्ट के आधार पर विदेश से विशेष खास किस्म का सीमेंट मंगाया गया जिसका इस्तेमाल गड्ढों को भरने के लिए किया गया। नागरबावी से गोरगुन्टेपाल्या तक दोनों तरफ की सडक़ों के गड्ढों को भरने के बाद डामरीकरण भी किया गया है। इस फ्लाई ओवर पर भारी वाहनों के प्रवेश के लेकर चर्चा जारी है।
भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया तो भारी वाहनों को फ्लाई ओवर के सर्विस रोड पर आकर दाईं तरफ मुडक़र, मागडी रोड पर बाएं मुडक़र रिग रोड के जरिए मैसूरु और मागड़ी की तरफ जाने की सुविधा रहेगी। गड्ढो को भरने के लिए कुल १० लाख रुपए खर्च किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो