दो दिनों में किराणा दूकानों का स्टॉक खत्म

आनेवाले दो तीन दिनों में शहर के किराणा दुकानों में स्टॉक खत्म होने की संभावना है। उसके पश्चात उपभोक्ताओं को दुकानों में अनाज तथा अन्य सामग्री मिलना दुर्भर हो जाएगा। आम आदमी पार्टी की शहर इकाई ने एक सर्वेक्षण के पश्चात राज्य सरकार को यह चेतावनी दी है।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 06 Apr 2020, 12:10 PM IST

बेंगलूरु.पार्टी की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष मोहन दासरी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि आनेवाले दो दिनों में मांग तथा आपूर्ति के बीच खाईयां बढऩे की संभावना को देखते हुए राज्य सरकार को दुकानों में अनाज तथा अन्य सामग्री की आपू्र्ति सुनिश्चित करनी होंगी अन्यथा लोगों का आक्रोश फूटने की संभावना है।उन्होंने कहा कि रविवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के 28 विधानसभा क्षेत्रों में सर्वेक्षण के दौरान यहां के दुकानदारों के साथ संवाद कर दुकानों में अनाज तथा अन्य सामग्री के स्टॉक की वास्तविक जानकारी प्राप्त की है।

जिले का नोडल अधिकारी सेवा से निलंबित

चिकबल्लापुर.जिले के कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अल्पसंख्यक विभाग के अधिकारी शेख अली को जिले का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया था।जिलाधिकारी आर.लता ने उनको दिल्ली के तब्लीगी जमात के धार्मिक जसले में भाग लेनेवाले जिले के लोगों की सूची तैयार करने का दायित्व सौंपा गया था।

लेकिन यह दायित्व निभाने में विफल रहे थे। जिलाधिकारी आर लता ने इस लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए शेख अली को सेवा से निलंबित करने के आदेश जारी किए है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned