scriptकर्नाटक की राजनीति : भाजपा उम्मीदवार की कार पर फेंका चप्पल | footwear thrown on bjp candidate car | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक की राजनीति : भाजपा उम्मीदवार की कार पर फेंका चप्पल

भाजपा उम्मीदवार नारायण गौड़ा की कार जब जद-एस की रैली के मार्ग से गुजरी तो दोनों पक्षों के समर्थकों की नारेबाजी के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया। दोनों पक्षों की नारेबाजी के बीच ही किसी ने गौड़ा की कार पर चप्पल फेंक दिया।

बैंगलोरNov 18, 2019 / 05:12 pm

Jeevendra Jha

kcn.jpg
बेंगलूरु. विधानसभा की 15 सीटों पर उपचुनाव के लिए सोमवार को नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो गई। कांग्रेस और जद-एस के 17 विधायकों को अयोग्य ठहराने के कारण रिक्त हुई इन सीटों पर 5 दिसम्बर को मतदान कराया जाएगा।
सोमवार को मण्ड्या जिले की के.आर. पेट सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे भाजपा उम्मीदवार के.सी. नारायण गौड़ा की कार पर लोगों ने चप्पल फेंक दिए। गौड़ा पिछले साल हुए चुनाव में जद-एस के टिकट पर जीते थे। जुलाई में एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस और जद-एस गठबंधन सरकार के पतन से पहले इस्तीफा देने वाले विधायकों में गौड़ा भी शामिल थे। बाद में गौड़ा को भी अन्य बागी विधायकों के साथ तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष ने अयोग्य करार दिया था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद गौड़ा को भी भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है।
बताया जाता है कि भाजपा उम्मीदवार नारायण गौड़ा की कार जब जद-एस की रैली के मार्ग से गुजरी तो दोनों पक्षों के समर्थकों की नारेबाजी के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया। गौड़ा परिवार के सदस्यों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने तालुक कार्यालय जा रहे थे। दोनों पक्षों की नारेबाजी के बीच ही किसी ने गौड़ा की कार पर चप्पल फेंक दिया। भाजपा और जद-एस कार्यकर्ताओं के बीच इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ।
मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया और गौड़ा को वहां कुछ दूर स्थित चुनाव अधिकारी के कार्यालय ले गई। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने गौड़ा को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद भी काफी देर तक चुनाव अधिकारी कार्यालय से बाहर नहीं आने दिया।

Home / Bangalore / कर्नाटक की राजनीति : भाजपा उम्मीदवार की कार पर फेंका चप्पल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो