scriptसुरक्षा के लिए गए रिसॉर्ट में : ईश्वरप्पा | for security reasons we went to resort- ishwarappa | Patrika News

सुरक्षा के लिए गए रिसॉर्ट में : ईश्वरप्पा

locationबैंगलोरPublished: Jan 20, 2019 05:13:07 pm

गुरुग्राम से लौटकर बेंगलूरु आए भाजपा विधायक व वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि सत्ता पक्ष के नेताओं की ओर से पार्टी के विधायकों को लाचच दिया जा रहा था, इसलिए सभी विधायक रिसॉट्र्स में ठहरे थे।

bangalore news

सुरक्षा के लिए गए रिसॉर्ट में : ईश्वरप्पा

बेंगलूरु. गुरुग्राम से लौटकर बेंगलूरु आए भाजपा विधायक व वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि सत्ता पक्ष के नेताओं की ओर से पार्टी के विधायकों को लाचच दिया जा रहा था, इसलिए सभी विधायक रिसॉट्र्स में ठहरे थे। कैंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन सरकार को गिराने के लिए विपक्ष की आवश्यकता ही नहीं है। अंतर्विरोध से सरकार का स्वयं पतन होगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायकों के रिसॉर्ट में होने पर टिप्पणी करने वाले मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी अब कांग्रेस के विधायकों के रिसॉर्ट में होने पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। ईश्वरप्पा ने बीएस येड्डियूरप्पा की उम्र को लेकर सिद्धरामय्या की टिप्पणी पर कहा कि सिद्धरामय्या खुद क्या 24 साल के युवक हैं।
उमेश जाधव के इस्तीफे की सुगबुगाहट
चिंचोली के विधायक डॉ. उमेश जाधव के पद से इस्तीफा देने की चर्चाएं तेज होने लगी हैं। सूत्रों के अनुसार उमेश ने शनिवार को अपने करीबी और कुछ प्रमुख समर्थकों को मुंबई बुलाकर उनसे काफी देर तक इस संबंध में चर्चा की है। इस दौरान उमेश ने अपने चाहने वालों को बताया कि उन्हें पहले मंत्रिमंडल गठन में ही मंत्री बनाने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन मंत्रिमंडल के पुनर्गठन में भी उनकी अनदेखी की गई। प्रमुख बोर्ड या निगम का अध्यक्ष भी नहीं बनाया गया। बताया जा रहा है कि उमेश सोमवार को बेंगलूरु आकर अपना इस्तीफा दे सकते हैं। दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव और कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंड्रे ने उमेश से मोबाइल पर कई बार संपर्क साधने का प्रयास किया, मगर सफलता नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो