आखिर पकड़ा दो माह से आतंक बना तेंदुआ

आखिर पकड़ा दो माह से आतंक बना तेंदुआ

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 13 Jun 2019, 07:32:48 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

शिकार की तलाश में वन विभाग द्वारा रखे पिंजरे में कैद हो गया

मंड्या. केआरपेट तहसील में करीब दो माह से ग्रामीणों को भयभीत करने वाला तेंदुआ मंगलवार रात पिंजरे में कैद हो गया। जानकारी के अनुसार भुकनहल्ली के खेतों के आस-पास करीब दो माह से नजर आने वाला तेंदुआ बीती रात वन विभाग द्वारा रखे पिंजरे में शिकार की तलाश में कैद हो गया। तेंदुआ पकड़ेे जाने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण लोग मौके पर एकत्रित हो गए। तेंदुआ गांव में मवेशियों को भी निशाना बना चुका था। वन विभाग टीम ने तेंदुआ को मुत्ताती अभयारण्य में छोड़ दिया। तेंदुए के पकड़े जाने से इलाके के लोगों को राहत मिली है।

सामेश्वर देवस्थान का वार्षिकोत्सव मनाया: मंड्या के कलहल्ली स्थित सोमेश्वर स्वामी देवस्थान का वार्षिक उत्सव बुधवार को मनाया गया। इस अवसर पर मंदिर में विशेष पूजा की गई। मंदिर परिसर में दिनभर श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। दोपहर को मंदिर में विराजमान प्रतिमा को गाजे-बाजे से बाहर लाकर शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned