पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र भी कोरोना की चपेट में

ट्वीट के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Jul 2020, 10:18 PM IST

बेंगलूरु. कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने वाले नेताओं की सूची में शुक्रवार को एक और नेता का नाम जुड़ गया। कलबुर्गी जिले के जेवरगी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक अजय सिंह शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सिंह ने एक ट्वीट के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और कहा कि अब वे 14 दिन पृथकवास में रहेंगे। बता दें कि अजय सिंह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन धरमसिंह के पुत्र हैं।

बता दें कि मेंगलूरु से भाजपा के विधायक भरत शेट्टी, कुणीगल से कांग्रेस के विधायक डा. रंगनाथ, विधान पार्षद प्राणेश, मंड्या से निर्दलीय सांसद सुमालता और जद-एस के विधान पार्षद भोजे गौड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि शुक्रवार को कर्नाटक में कोरोना के नए मामलों की संख्या 2313 रही। राज्य में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढक़र 33,418 हो गई है। बेंगलूरु
में 301 सहित राज्य में कुल 472 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं।

शुक्रवार को राज्य में स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 1,003 रही।

बेंगलूरु में कुल एक्टिव मामले 11,687
बेंगलूरु में मरीजों की संख्या बढऩे के साथ ही एक्टिव मामलों की संख्या बढक़र 11,687 हो गई है। बेंगलूरु में अभी तक 15,329 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 3,435 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। जबकि 206 की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को बेंगलूरु में 601 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned