पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र ने कांग्रेस को लेकर कहा कोई पाप नहीं किया

  • फिर से सत्ता में लौटने का जताया विश्वास

By: Santosh kumar Pandey

Published: 03 Jul 2021, 03:05 PM IST

बेंगलूरु. आगामी विधानसभा के चुनाव में सिद्धरामय्या के नेतृत्व में ही कांग्रेस स्पष्ट जनादेश के साथ सत्ता में वापसी करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के पुत्र डॉ यतींद्र ने यह बात कही।

वरुणा विधानसभा क्षेत्र के सोमेश्वरपुर गांव में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोई पाप नहीं किया है। कुमारस्वामी ने कहा था कि कांग्रेस के पापों का घड़ा भर चुका है इसलिए वह सत्ता में नहीं आएगी। उन्होंने कहा सिद्धरामय्या के नेतृत्व में कांग्रेस का फिर से सत्ता में लौटना तय है।

जनता दल एस के नेता को चाहिए कि कांग्रेस के पाप कर्मों की चिंता छोड़कर अपने दल की गतिविधियों पर ध्यान दे।

उन्होंने कहा कि आत्मकेंद्रित एचडी देवगौड़ा परिवार ने कभी भी पार्टी में किसी नेता की राजनीतिक उन्नति को सहन नहीं किया है। राज्य की जनता को पता है कि सिद्धरामय्या ने स्वयं जद-एस नहीं छोड़ा था बल्कि उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया था। सिद्धरामय्या का निष्कासन श्राप नहीं बल्कि वरदान साबित हुआ है। कांग्रेस में आने से सिद्धरामय्या का राजनीतिक जीवन उज्ज्वल होने के साथ उसे एक नया आयाम मिला है।

कुमारस्वामी को दी चुनौती
मैसूरु. कांग्रेस विधायक डॉ. यतींद्र सिद्धरामय्या ने पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को कांग्रेस पर दिए उनके बयान के बाद सीधे शब्दों में ललकारा है। यतीनंद्र ने कुमारस्वामी को चुनौती दी है कि वे अपने परिवार के सदस्यों को छोड़ कर अगले मुख्यमंत्री के पद के लिए अपन पार्टी के किसी और नेता का नाम घोषित करें।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned