विदेश दौरे पर गए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या

विदेश दौरे पर गए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या

Ram Naresh Gautam | Publish: Sep, 04 2018 06:44:44 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

सिद्धरामय्या ने यूरोप की 12 दिवसीय को राजनीति से अल्पकालिक अवकाश बताया

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने सोमवार रात दो सप्ताह के विदेश प्रवास पर रवाना हो गए। यह पहला मौका है जब सिद्धरामय्या छुट्टियां मनाने परिवार के सदस्यों के साथ विदेश गए हैं। हालांकि, उनके साथ राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे व उद्योग मंत्री के जे जार्ज को भी जाना था लेकिन दोनों मंत्रियों के कार्यक्रम में बदलाव हो गया। सिद्धरामय्या ने यूरोप की 12 दिवसीय को राजनीति से अल्पकालिक अवकाश बताया।

सिद्धरामय्या ने सोमवार को अपने निवास कावेरी से विदेश यात्रा पर निकलने से पहले संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि वे रूस,ब्रिटेन व फ्रंस की यात्रा पर जा रहे हैं। इसे वे राजनीति के बीच फुर्सत के क्षणों के तौर पर ले रहे हैं। सिद्धरामय्या के विदेश प्रवास पर निकलने से पहले कांग्रेस के कई विधायकों, मंत्रियों व नेताओं ने उनसे मुलाकात की और उनको विदेश यात्रा पर जाने के लिए शुभकामनाएं दीं।


नव निर्वाचित सदस्यों को मुख्यमंत्री ने दी बधाई
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने हाल में हुए शहरी निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों को चुनाव जीतने की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने ट्विटर संदेश में कहा कि शहरी निकाय चुनाव में निर्र्वाचित जन प्रतिनिधियों की मेरी तरफ से बधाई है। सरकार की सुविधाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना हम सभी की जिम्मेदारी है। इसको हमें पूरे सामथ्र्य के साथ निभाना है। प्रदेश के विकास के लिए हम सभी को मिलकर परिश्रम करना होगा।

वहीं, उप मुख्यमंत्री जी. परमेश्वर ने शहरी निकाय चुनाव परिणाम पर कहा कि चुनाव परिणाम कांग्रेस पार्टी के लिए आशादायक रहे हैं। शहरी जनता के भाजपा का समर्थन देने की बात गलत साबित हुई है। जिन निकायों में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है, वहां पर जद-एस के साथ गठबंधन किया जाएगा।

लोक निर्माण मंत्री एच.डी. रेवण्णा ने कहा कि स्थानीय निकायों के अच्छे चुनाव परिणाम मिले हैं। लेकिन ये चुनाव परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए किसी प्रकार का संकेत नहीं हैं। मतदाताओं ने जनता दल-एस की तरफ रुझान दिखाया है। होलेनरसीपुर में जद-एस को पूर्ण समर्थन मिला है। शहरी विकास मंत्री यू.टी. खादर ने कहा कि उल्लाल नगर पालिका में कांग्रेस को अपेक्षा के मुताबिक सीटें नहीं मिल पाई हैं। पार्टी के पिछडऩे के बारे में पार्टी मंच पर चर्चा होगी। यहां पर हम सांप्रदायिक पार्टी एसडीपीआइ के साथ कभी गठजोड़ नहीं करेंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned