प्रियांक खरगे का क्वारंटाइन में रहने का फैसला

पूर्व मंत्री प्रियांक खरगे ने स्वयं को सदाशिवनगर स्थित आवास में क्वारंटाइन करने का फैसला किया है।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 29 Jun 2020, 07:28 PM IST

बेंगलूरु. पड़ोसी के कोरोना वायरस संक्रमित होने के कारण कांग्रेस के नेता पूर्व मंत्री प्रियांक खरगे ने स्वयं को सदाशिवनगर स्थित आवास में क्वारंटाइन करने का फैसला किया है।रविवार को सोशल मीडिया में यह जानकारी देते हुए प्रियांक खरगे ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इस दौरान वे लोगों से दूर रहेंगे तथा कोई भी उनसे मिलने के लिए आवास पर नही आए।

उनके पड़ोस में रहने वाले परिवार के व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के कारण उन्होंने एहतियात के तौर पर पृथकवास में रहने का फैसला किया है।इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता उनके साथ अवश्यकता होने पर दूरभाष पर संवाद कर सकते हैं।

पेट्रोलियम उत्पादों की दाम बढ़ाने के खिलाफ कांग्रेस की साइकल सवारी

बेंगलूरु. गत 20 दिनों से हो रही पेट्रोलियम उत्पादों की लगातार मूल्य वृद्धि के खिलाफ कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति (केसीपीसी) ने साइकल रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन का फैसला किया है। इस कार्यक्रम में केपीसीसी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार समेत विभिन्न पदाधिकारी भाग लेंगे। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के नेता अपने निवासों से कार्यकर्ताओं के साथ साइकल पर सवार होकर अंबेडकर रोड पर स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस (जीपीओ) होते हुए आयकर विभाग के कार्यालय के सामने धरना देंगे।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केपीसीसी के अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार कार्यकर्ताओं के साथ सदाशिवनगर में स्थित उनके मकान से आयकर विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय तक साइकल पर सवारी करेंगे।

उल्लेखनीय है कि केपीसीसी ने पेट्रोलियम उत्पादों की मूल्य वृद्धिके साथ-साथ कर्नाटक भूमि सुधार संशोधन कानून, कृषि उपज बाजार समिति (एपीएमसी) संशोधित कानून तथा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में केंद्र तथा राज्य सरकार की विफलता के खिलाफ राज्य के सभी जिला तथा तहसील मुख्यालयों में 4 से 7 जुलाई तक विरोध प्रदर्शनों का आयोजन किया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned