scriptहवाई अड्डे पर पिस्तौल लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री गिरफ्तार | Former minister enters air port with gun in bag | Patrika News
बैंगलोर

हवाई अड्डे पर पिस्तौल लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री गिरफ्तार

आनंद अस्नोटिकर से पूछताछ कर रही सीएसएफआई

बैंगलोरSep 20, 2020 / 07:31 pm

Sanjay Kulkarni

हवाई अड्डे पर पिस्तौल लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री गिरफ्तार

हवाई अड्डे पर पिस्तौल लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री गिरफ्तार

बेंगलूरु. पूर्व मंत्री आनंद अस्नोटिकर को शनिवार को यहां कैंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब सुरक्षा जांच के दौरान उनके बैग में पिस्तौल पाई गई। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) उनसे पूछताछ कर रहा है।अस्नोटिकर ने बेंगलूरु से गोवा जाने के लिए टिकट बुक कराया और विमान पकडऩे एयरपोर्ट पहुंचे था।
नियमानुसार उनके बैग की तलाशी के दौरान पिस्तौल पाई गई। सीआईएसएफ के कर्मचारियों ने उन्हें फौरन हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए अपने साथ ले गए।नागरिक उड्डयन के नियमों के अनुसार कोई भी व्यक्ति एयरपोर्ट के अंदर पिस्तौल या किसी भी तरह का शस्त्र लेकर प्रवेश नहीं कर सकता।
आनंद अस्नोटिकर ने सुरक्षा कर्मचारियों को सफाई देने का प्रयास किया कि पिस्तौल उनकी है और उनके पास लाइसेंस भी है। वे अपनी सुरक्षा के लिए पिस्तौल रखते हैं।बताया गया है कि हवाई यात्रा के दौरान लायसेंस वाले हथियार भी ले जाने के नियम हैं और इसके लिए पहले से सूचना देकर अनुमति लेनी पड़ती है। आनंद अस्नोटिकर ने हालांकि ऐसा कुछ नहीं किया। उन्होंने उल्टे यह कह कर अनभिज्ञता जताने का प्रयास किया कि पिस्तौल उनके बैग में कैसे आई, उन्हें पता नहीं।

Home / Bangalore / हवाई अड्डे पर पिस्तौल लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो