scriptरेवण्णा ने किया दूध वितरण | Former minister H.D.REVANNA became milkman for needy | Patrika News

रेवण्णा ने किया दूध वितरण

locationबैंगलोरPublished: Apr 04, 2020 09:52:18 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

जिले के तहसील मुख्यालय होलेनरसीपुर में शनिवार को सुबह अपने घरं के सामने पूर्व मंत्री तथा जनता दल-एस के वरिष्ठ नेता एचडी रेवण्णा को देखकर लोग दंग रह गए। रेवण्णा ने तहसीलदार श्रीनिवास से जानकारी हासिल कर यहां के लगभग 100 गरीब परिवारों को एक-एक लीटर दूध के पैकेटस वितरित किए।

रेवण्णा ने किया दूध वितरण

रेवण्णा ने किया दूध वितरण

हासन. उसके पश्चात उन्होंने कहा कि प्रशासन को किसानों की समस्याओं पर अधिक ध्यान देना चाहिए।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को घरों के सामने मोमबत्ती जलाने की अपील को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों से बाहर निकले पर पुलिस लाठियां भांज रही है ऐसे में लोग मोमबत्ती कहां से लाएंगे? कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या को लेकर प्रधानमंत्री के भाषण से कूछ राहत की अपेक्षा थी लेकिन प्रधानमंत्री ऐसे संवाद के माध्यम से कभी तालियां बजाने की तो कभी दीप जलानें की बाते कर रहें है।क्या ऐसे प्रयासों से हम कोरोना वायरस के मुक्ति पा सकेंगे? लोगों की श्रध्दा का किसी भी हालत में दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए। हालांकी इस महामारी को नियंत्रित करने के लिए जो तार्किक प्रयास हो रहें है। ऐसे प्रयासों के लिए हमे प्रशासन का सहयोग भी करना चाहिए।
आदि चुंचनगिरी मठ ने की 50 लाख रुपए सहायता की घोषणा

मण्ड्या.जिले के नागमंगला तहसील में स्थित आदिचुंचनगिरी मठ ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए का दान देने की घोषणा की है। मठ के प्रमुख स्वामी डॉ निर्मलानंद नाथ ने यहां शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि इस राशि का चैक शीघ्र ही जिलाधिकारी कार्यालय को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने इस अवसर पर राज्य की जनता से इस महामारी को रोकने के लिए किए जा रहें प्रयासों में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की बीमारी को रोकने के लिए हमारे पास कोई दवा नहीं है। लिहाजा अब हमारे पास लॉकडाउन का कडाई से पालन करना ही एक मात्र विकल्प है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो