script

तो इस गेंदबाज को सपने में आकर डराते थे सहवाग!

Published: Nov 04, 2015 09:25:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने वीरेंद्र सहवाग के बारे में कहा कि जब वे अपने बल्लेबाजी के शीर्ष पर थे तो गेंदबाजों के लिए उतना बड़ा बुरा सपना बनने के करीब कोई नहीं पहुंचा सकता।   

virender sehwag

virender sehwag

मोहाली। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने वीरेंद्र सहवाग के बारे में कहा कि जब वे अपने बल्लेबाजी के शीर्ष पर थे तो गेंदबाजों के लिए उतना बड़ा बुरा सपना बनने के करीब कोई नहीं पहुंचा सकता।

अपनी घातक गेंदबाजी से दुनिया भर के बल्लेबाजों के लिए खौफ का पर्याय बनने वाले स्टेन ने माना उन्हें लय में मौजूद सहवाग को गेंदबाजी करने में हमेशा परेशानी होती थी।

dale steyn

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पूर्व स्टेन ने कहा, ‘अतीत में यहां खेलते हुए मैंने वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों को गेंदबाजी की है, वह बुरा सपना था। उसने चेन्नई में 300 रन बनाए और अगर आप थोड़ी भी गलती करो तो वह छोड़ता नहीं था’’ 

स्टेन ने कहा कि भारतीय बैटिंग लाइन अप अब भी काफी मजबूत है लेकिन उसके पास सहवाग जैसा कोई नहीं है, जो पहली गेंद से तूफानी बैटिंग कर सके। 

dale steyn

आपको बता दें कि लंबे समय से वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और हाल में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह अब महान के सचिन तेंदुलकर और शेन वार्न की ऑल स्टार लीग में खेलते नजर आएंगे।

Virender Sehwag

ट्रेंडिंग वीडियो