scriptपूर्व प्रधानमंत्री ने केरल की सीमा बंद किए जाने पर जताई नाराजगी | Former Prime Minister expressed displeasure over the closure of Kerala | Patrika News

पूर्व प्रधानमंत्री ने केरल की सीमा बंद किए जाने पर जताई नाराजगी

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 02:52:27 pm

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कर्नाटक सरकार की ओर से केरल की सीमा पर आवागमन पर प्रतिबंध लगाए जाने पर नाराजगी जताई है।

पूर्व प्रधानमंत्री ने केरल की सीमा बंद किए जाने पर जताई नाराजगी

पूर्व प्रधानमंत्री ने केरल की सीमा बंद किए जाने पर जताई नाराजगी

बेंगलूरु. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कर्नाटक सरकार की ओर से केरल की सीमा पर आवागमन पर प्रतिबंध लगाए जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करेंगे।
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को लिखे एक पत्र में उन्होंने कर्नाटक राज्य के अधिकारियों की ओर से मेंगलूरु और कासरगोड के बीच अंतरराज्यीय राजमार्ग को अवरुद्ध करने की कार्रवाई को अमानवीय और अनुचित बताते हुए कहा है कि इससे उन्हें पीड़ा हुई है।
बता दें कि दो दिन पहले देवगौड़ा ने मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा को पत्र लिखकर मानवीय आधार पर सीमाबंदी में ढील देने की मांग की थी।

प्रधानमंत्री ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बाधित नहीं होगी
देवगौड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बाधित नहीं होगी। ऐसे में वे इस मुद्दे को प्रधानमंत्री के समक्ष उठाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो