scriptदेवगौड़ा भी नहीं मिल सके | Former Prime Minister HD Deve Gowda could not meet DK Shivakumar | Patrika News

देवगौड़ा भी नहीं मिल सके

locationबैंगलोरPublished: Sep 26, 2019 04:37:20 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा को नई दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से भेंट करने का अवसर नहीं मिला।

देवगौड़ा भी नहीं मिल सके

देवगौड़ा भी नहीं मिल सके

दो दिन पहले अर्जी देनी पड़ती है

बेंगलूरु.

पूर्व प्रधानमंत्री H. D. Deve Gowda को नई दिल्ली की Tihar Jail में बंद पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से भेंट करने का अवसर नहीं मिला। बाद में उन्होंने D K Shivakumarके भाई और सांसद डीके सुरेश से मुलाकात की। देवेगौड़ा ने पत्रकारों को बताया कि वे शिवकुमार से भेंट करने के लिए अपने पुत्र H. D. Revanna के साथ New Delhi आए थे। जेल प्रशासन की ओर से बताया गया कि जेल के बंदी से मुलाकात के लिए दो दिन पहले अर्जी देनी पड़ती है। इस वजह से वे शिवकुमार से नहीं मिल सके।

शिवकुमार को शीघ्र Bail मिलने की उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि केन्द्र सरकार विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बना रही है। कई तरह के गंभीर आरोप लगाकर विपक्षी दलों के नेताओं को गिरफ्तार करवाया जा रहा है।

उन्होंने Prime Minister Narendra Modi पर द्वेष की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2014 से ही यही होता आ रहा है। देश में विपक्षी दलों ने नेताओं के साथ किस तरह का बरताव हो रहा है, इसे बयान करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि यह समझने की जरूरत है कि सत्ता हमेशा किसी के हाथ में नहीं रहती है।

बाढ़ प्रभावितों की अनदेखी
राज्य में बाढ़ राहत (FLOOD RELIEF) के लिए अब तक केंद्रीय अनुदान जारी नहीं होने पर निराशा जताते हुए उन्होंने कहा कि मोदी के पास विदेश घूमने का समय है लेकिन अनुदान जारी करने का समय नहीं है। Flood Victimes की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के सांसद केंद्र से अनुदान जारी कराने में विफल रहे हैं इसलिए नैतिक जिम्मेदारी लेकर भाजपा सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो