scriptजमीन बेचने के फैसले से चार भाजपा विधायक नाराज | Four BJP MLAs angry over the decision to sell the land | Patrika News

जमीन बेचने के फैसले से चार भाजपा विधायक नाराज

locationबैंगलोरPublished: May 09, 2021 07:15:16 am

सीएम को लिखा पत्र

bjp.jpg
बेंगलूरु. जिंदल स्टील वक्र्स (जेएसडब्लू) को कौडिय़ों के दाम पर 3667 एकड़ जमीन बेचने के फैसले का भाजपा के ही विधायकों ने विरोध किया है। उन्होंने सीएम को पत्र लिख कर इस प्रस्ताव पर पुनर्विचार करने की मांग की है।
भाजपा के विधायक बसवनगौड़ा पाटिल यत्नाल, उदय गरुडाचार, पूर्णिमा श्रीनिवास, अरविंद बेल्लद ने मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा को लिखे पत्र में जमीन को महज 60 से 70 करोड़ रुपए में बेचने के प्रस्ताव का विरोध किया है।
पत्र में कहा गया है कि जब कांग्रेस-जनता दल एस की गठबंधन सरकार के कार्यकाल में ऐसा प्रस्ताव आया था, तब भाजपा ने सदन में उसका कड़ा विरोध किया था। अब उसी कंपनी को जमीन बेचना सही नहीं है। विधायकों ने पार्टी मंच पर इस प्रस्ताव पर बहस की मांग की है।
जले में 18 हजार से अधिक हुए संक्रमित
चित्रदुर्ग. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिला सांख्यकी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी डॉ रंगनाथ के अनुसार जिले में अभी 18 हजार 275 कोरोना संक्रमित हैं।
शनिवार को मोलकालमूरु तहसील में 162,चित्रदुर्ग तहसील में 106, हिरियूर में 22, होललकेरे में 11, होसदुर्ग में 10 लोग संक्रमित पाए गए। जिले में 89 जनों को चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो