scriptकर्नाटक सीडी कांड के आरोपियों को चार दल ढूंढ रहे हैं पूरे देश में | Four parties are looking for Karnataka CD scam accused in the country | Patrika News

कर्नाटक सीडी कांड के आरोपियों को चार दल ढूंढ रहे हैं पूरे देश में

locationबैंगलोरPublished: Apr 08, 2021 06:41:29 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

एसआईटी अपने सूत्रों की मदद से ही आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश कर रहा है।

कर्नाटक सीडी कांड के आरोपियों को चार दल ढूंढ रहे हैं पूरे देश में

कर्नाटक सीडी कांड के आरोपियों को चार दल ढूंढ रहे हैं पूरे देश में

बेंगलूरु. विवादित सीडी की जांच कर रहा विशेष जांच दल (एसर्आटी) ने अब इस मामले से जुड़े आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रहा है।

एसआइटी ने लगातार युवती से पूछताछ करने के बाद सीडी सार्वजनिक करने के प्रमुख आरोपी नरेश गौड़ा, श्रवण और आकाश की तलाश तेज कर दी है।
एसआइटी ने प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार करने चार विशेष दल देश के सभी प्रमुख शहरों में उन्हें तलाश कर रहे हंै। दलों ने कई शहरों के होटल, लॉज, गेस्ट हाउस और रिसॉर्ट पर छापे मारे हैं।
इस बीच आरोपियों का पता लगाने के लिए युवती से तमाम तरह के सवाल भी किएगए। युवती ने कहा कि उसे आरोपयिों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एसआईटी अपने सूत्रों की मदद से ही आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश कर रहा है।
उधर, पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। एसआईटी ने गोकाक सरकारी अस्पताल जाकर सर्जन डॉ.रवीन्द्र से भेंट की और जारकीहोली के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो