ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत

ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत

Ram Naresh Gautam | Publish: Jun, 13 2018 06:11:59 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

अलग-अलग स्थानों पर दुर्घटनाएं
युवक ने रेलवे ट्रैक पर कूद कर जान दी

बेंगलूरु. कर्नाटक के बेंगलूरु शहर में विभिन्न कारणों से लोगों के आत्महत्या की घटनाएं सामने आई हैं। केंगेरी-हेज्जाला रेलवे स्टेशन के बीच नाइस रोड के रेलवे पुल के पास एक युवक ने चलती रेल गाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। इसकी पहचान राम नगर जिले के चन्नपट्टण निवासी ऑटो चालक कोदंडाराम (30) के तौर पर की गई है।

इसी तरह चन्नपट्टण और शेट्टीहल्ली के बीच रेलवे पटरियों पर एक अज्ञात युवक का शव मिला है। युवक की पहचान नहीं हो सकी और उम्र लगभग 20 साल बताई गई है। चन्नपट्टण रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

चिकबाणावार रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार सुबह दावणगेरे के सुनील (23) नामक एक युवक का शव मिला है। उसके भी चलती रेल गाड़ी से कट कर आत्महत्या करने की आशंका जताई गई है। यशवंतपुर रेलवे स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

पटरियों पर मिला अज्ञात शव
छावनी-व्हाइटफील्ड रेलवे स्टेशन के बीच हूडी के पास रेल पटरियों पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। इसकी भी पहचान नहीं हो सकी। रेलवे पुलिस ने जरूरी कारवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेेजा। छावनी रेलवे पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 

फेसबुक पर सैर-सपाटे की जानकारी देना पड़ा महंगा
सूने घर से लाखों का सामान चोरी
बेंगलूरु. आरटीनगर की एक महिला को सैर-सपाटे पर जाने का विवरण फेसबुक पर पोस्ट करना महंगा पड़ गया। इसका लाभ उठाकर चोरों ने लाखों का सामान चुरा लिया। पुलिस के अनुसार हेमलता अपने भाई लोहित के साथ रहती है। वह परिवार के साथ तमिलनाडु घूमने गई थी। हेमलता घर लौटी तो दरवाजे का लॉक टूटा मिला। 35000 रुपए, आभूषण, रेशमी साडिय़ां, एलसीडी टीवी, हीरों का हार, कीमती मोबाइल फोन चोरी हो गए। हेमलता ने आरटीनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब थे। चोरों ने घर में कॉफी बना कर पी। फ्रिज में रखेफल खाए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Ad Block is Banned