बैक टू बचपन कार्यक्रम में लगे चौके-छक्के

राजस्थान परिषद के यूथ विंग द्वारा मकर सक्रांति के उपलक्ष में "बैक टू बचपन" कार्यक्रम का आयोजन मैसूर रोड स्थित गुरुकुल मैदान में किया गया।

बेंगलूरु. राजस्थान परिषद के यूथ विंग द्वारा मकर सक्रांति के उपलक्ष में "बैक टू बचपन" कार्यक्रम का आयोजन मैसूर रोड स्थित गुरुकुल मैदान में किया गया। परिषद अध्यक्ष कमल तातेड़ ने स्वागत किया। इस अवसर पर महिलाओं के लिए चार टीमों के बीच विशेष क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

फाइनल में अनामिका राइडर टीम ने विजय दर्ज की। ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार श्वेता लुणिया को प्रदान किया गया। सभी खिलाडिय़ों को विशेष पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा लगोरी, हाउजी, म्यूजिकल चेयर आदि विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए।

मकर सक्रांति के उपलक्ष में पतंगबाजी का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम के सफल संयोजन में यूथ विंग संयोजक प्रकाश बैद, सहसंयोजक पीयूष कोठारी, आलोक छाजेड़, गौतम नाहटा आदि सदस्यों का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में परिषद् से सहमंत्री दिनेश मरोठी, विनय बैद कोषाध्यक्ष राजेश सेठिया, निवर्तमान अध्यक्ष सूरज चिण्डालिया, आरपीसीएल चेयरमैन मदन बरमेचा आदि सदस्यों की विशेष उपस्थिति रही।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned