scriptप्रज्वल रेवण्णा पर यौन शोषण का चौथा मामला दर्ज, पूर्व भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा का भी नाम | Fourth case of sexual harassment registered against Prajwal Revanna, former BJP MLA also named | Patrika News
बैंगलोर

प्रज्वल रेवण्णा पर यौन शोषण का चौथा मामला दर्ज, पूर्व भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा का भी नाम

हासन से जद-एस के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवण्णा के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का चौथा मामला दर्ज किया है। रेवण्णा पर यौन उत्पीडऩ और उत्पीडऩ के तीन अन्य मामलों में पहले से ही जांच चल रही थी। हासन से भाजपा के पूर्व विधायक प्रीतम गौड़ा समेत तीन अन्य लोगों को भी इसमें शामिल किया गया है।

बैंगलोरJun 25, 2024 / 11:38 pm

Sanjay Kumar Kareer

prajwal-pritham
बेंगलूरु. पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हासन से जद-एस के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवण्णा के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का चौथा मामला दर्ज किया है। रेवण्णा पर यौन उत्पीडऩ और उत्पीडऩ के तीन अन्य मामलों में पहले से ही जांच चल रही थी।
हासन से भाजपा के पूर्व विधायक प्रीतम गौड़ा समेत तीन अन्य लोगों को भी इसमें शामिल किया गया है। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि प्रीतम गौड़ा, किरण और शरत पर आरोप है कि उन्होंने वीडियो कॉल पर पीडि़ता का यौन उत्पीडऩ करते हुए प्रज्वल रेवण्णा द्वारा रिकॉर्ड की गई तस्वीरें साझा कीं।
पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि यौन उत्पीडऩ की रिकॉर्डिंग प्रज्वल रेवण्णा ने साझा की थी, जिससे उसकी और उसके परिवार की छवि खराब हुई और शर्मिंदगी हुई।

जद-एस एमएलसी सूरज रेवण्णा पर यौन शोषण का एक और मामला

हासन जिले के होलेनरसीपुर पुलिस स्टेशन में जद-एस एमएलसी सूरज रेवण्णा के खिलाफ यौन शोषण का दूसरा मामला मंगलवार को दर्ज किया गया। सूरज रेवण्णा के करीबी सहयोगी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।
हासन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, सूरज रेवण्णा के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। गौरतलब है कि शिकायतकर्ता ने पहले रेवण्णा का समर्थन किया था और एमएलसी पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले जद-एस कार्यकर्ता के खिलाफ उनकी ओर से शिकायत भी दर्ज कराई थी।
शनिवार रात सूरज के खिलाफ यौन शोषण का पहला मामला दर्ज किया गया था। अगले दिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सोमवार को अदालत ने उसे आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। शिकायतकर्ता ने एमएलसी पर 16 जून को गन्नीकाडा में अपने फार्महाउस में यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया था।
होलेनरसीपुर के विधायक एचडी रेवण्णा के सबसे बड़े बेटे और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते सूरज रेवण्णा ने अपने खिलाफ पहले आरोप को स्पष्ट रूप से नकार दिया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि जद-एस कार्यकर्ता ने उनसे 5 करोड़ की उगाही करने के लिए झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

Hindi News/ Bangalore / प्रज्वल रेवण्णा पर यौन शोषण का चौथा मामला दर्ज, पूर्व भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा का भी नाम

ट्रेंडिंग वीडियो