फिल्म बनाने के नाम पर एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

रुपए मांगने पर हत्या की धमकी दी

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Sep 2020, 03:42 PM IST

बेंगलूरु. एक इंजीनयर को फिल्म बनाकर करोड़ों रुपए कमाने का लालच देकर एक करोड़ रुपए का चूना लगाने का मामला सामने आया है। महालक्ष्मी ले आउट पुलिस थाने में पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

कावेरी नगर निवासी नारायण भट एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं। वह कई दिनों से मकान खरीदने की तलाश में था। एक पार्टी में मिले मारुति ने नारायण भट को कई मकान दिखाए। लेकिन दस्तावेज सहीं नहीं होने पर मकान की खरीदी का मामला लटका रहा। मारुति को पता चला कि नारायण भट के पास दो करोड़ रुपए हैं।

मारुति ने नारायण भट को बताया कि फिल्म जगत के कई निर्माताओं से उसकी खासी पहचान है। उसने भट को फिल्म में निवेश कर कुछ ही दिनों में करोड़ों रुपए कमाने का लालच दिया।

उसने नारायण भट को राजेश, केशव, पुट्टास्वामी और शरवण नामक चार निर्माताओं से परिचय कराया। नारायण भट ने उनहें एक करोड़ रुपए दिए। चारों ने जमानत के तौर पर चार चेक दिए। लेकिन चारों ने इसके बाद कोई फिल्म नहीं बनाई और न ही उसके रुपए लौटाए। रुपए मांगने पर हत्या की धमकी दी। नारायण भट ने मारुति और चार निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned