scriptस्थापना दिवस पर अग्रसेन अस्पताल में नि:शुल्क टीकाकरण | Free Immunization at Agrasen Hospital on Foundation Day | Patrika News

स्थापना दिवस पर अग्रसेन अस्पताल में नि:शुल्क टीकाकरण

locationबैंगलोरPublished: Apr 17, 2021 06:48:10 pm

19 अप्रेल तक जारी रहेगा नि:शुल्क टीकाकरण

agrasen.jpg
बेंगलूरु. पद्मनाभनगर स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल के 21वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर कोविडरोधी टीकाकरण निशुल्क किया जा रहा है, जो 19 अप्रेल तक जारी रहेगा। सरकारी दिशा निर्देषों की पालना करते हुए यह कार्यक्रम शुरू हुआ।
स्थापना दिवस उपलक्ष्य में अग्रवाल समाज के लोगों के लिए विभिन्न प्रकार की जांचों पर भी रियायत दी जा रही है। अस्पताल के अध्यक्ष डॉ सतीश जैन ने बताया कि यह रियायत इस माह के अंत तक जारी रहेगी।
इस मौके पर अस्पताल में स्थापित महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण व मां लक्ष्मी की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर पूजा, श्रृंगार व आरती करते हुए विश्व को रोगमुक्त करने की प्रार्थना की गई। सचिव राजकुमार कंदोई, संयुक्त सचिव राजेंद्र गोयल व प्रशासक पूजा गुरुप्रसाद सहित अन्य कर्मियों ने इस कार्यक्रम में भागीदारी निभाई।
इस दौरान अस्पताल के समस्त ट्रस्टियों को याद किया गया व कोरोना की वजह से जिनका असमय निधन हुआ उन्हें भी श्रद्धासुमन अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा गया। इसके बाद 45 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविडरोधी टीका लगाया गया जिसमें बडी़ संख्या में लोग लाभान्वित हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो