हौसले के सामने पस्त हुई वृद्धावस्था

हौसले के सामने पस्त हुई वृद्धावस्था

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 13 May 2018, 06:37:44 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

वीवीपुरम स्थित बूथ संख्या 87 पर 98 वर्षीय कमलाबाई बाफना व्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचीं

बेंगलूरु. हौसले के आगे उम्र भी बोनी दिखाई जब चिकपेट विधानसभा क्षेत्र के वीवीपुरम स्थित बूथ संख्या 87 पर 98 वर्षीय कमलाबाई बाफना व्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचीं। पुत्र रमेश कुमार एवं पुत्रवधु पुष्पाबाई ने कहा क पत्रिका के जागो जनमत अभियान से प्रभावित होकर उन्होंने व्हीलचेयर पर ले जाकर मतदान करवाया है। वहीं गांधीनगर में बूथ संख्या 186 में 93 वर्षीय नागरत्ना मतदान करने पहुंचीं। समाज सेवी अरुण बोहरा ने मतदान करवाने में मदद की।

 

रमेश बाबू बंडी सिद्धेगौड़ा ने अरकेरे में तो अंबरीश ने दोड्डणहरसीकेरे में किया मतदान
मंड्या. श्रीरंगपट्णा तहसील सहित आस-पास ग्रामीण क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्ण रहा। अरकेरे गांव में मतदान केंद्र पर अलसुबह में मतदाताओं की भीड़ रही। श्रीरंगपट्टणा तहसील जनता दल ध पार्टी के प्रत्याशी रवींद्र कंठाया और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रमेश बाबू बंडी सिद्धेगौड़ा ने अरकेरे गांव के मतदान केंद्र पर मतदान किया। दोपहर में तेजगर्मी के कारण मतदान की गति धीमी रही लेकिन शाम होते पुन: भीड़ बढ़ी। बुजुर्ग मतदाताओं के लिए वाहनों की व्यवस्था थी। तडगोडी, महादेवपुरा, मंड्या कोप्पल, बलकेरे, हुणशगहल्ली, कोडियाला, इडवाला, गंजाम, कोत्ताती आदि गांव में भी मतदान शांतिपूर्ण रहा। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बल तैनात रहा। कन्नड़ अभिनेता अंबरीश ने मद्दूर तहसील के दोड्डणहरसीकेरे गांव में मतदान किया। राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों को मतदान ड्यूटी में लगाने से यात्रियों को बसों का लम्बा इंतजार करना पड़ा। मंड्या शहर के निकट बेंगलूरु-मैसूरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इडवाल गांव के बस स्टेण्ड पर यात्री कई घंटे बस का इंतजार करते रहे।

 

मतदाता सूची से नाम डिलिट
इस बार बड़ी संख्या में मतदातओं को मतदाता सूची से नाम हटाए जाने से परेशानी हुई। मतदाता सूची में मतदाताओं के नाम के आगे डिलिटेड लिखा हुआ था। जिसके चलते उनको वोट नहीं डालने दिया। बलेपेट निवासी सोहनलाल बर्फा ने बताया कि जब वे अपनी पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे तो उनके साथ पूरे परिवार के सदस्यों के नाम के आगे डिलिटेड लिखा हुआ था। काफी मशक्कत के बाद अतिरिक्त सूची में नाम मिला।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned