प्रेमिका को उपहार देने पर दोस्त की हत्या

Shankar Sharma

Publish: Feb, 15 2018 10:29:38 PM (IST)

Bangalore, Karnataka, India
प्रेमिका को उपहार देने पर दोस्त की हत्या

बेंगलूरु ग्रामीण जिले के दोड्डबल्लापुर तहसील में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उपहार देने पर एक मित्र की हत्या कर दी।

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले के दोड्डबल्लापुर तहसील में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उपहार देने पर एक मित्र की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार केंचगानहल्ली निवासी हरीश (२१)और संतोष (२२) दोनों मित्र थे। दोनों एक ही युवती से प्रेम करते थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हुआ था।

दोनों एक दूसरे को युवती से दूर रहने की चेतावनी देते थे। बुधवार सुबह हरीश प्रेमिका को बाइक पर कहीं ले गया और उसे कुछ उपहार दिला कर गांव लौटा। इस पर संतोष ने हरीश से झगड़ा किया और युवती को साथ ले जाने की नाराजगी पर चाकू से हमला कर फरार हो गया। हरीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज करआरोपी को तलाश रही है।

समाजकंटकों को दी चुनाव में शांति बनाए रखने की चेतावनी
धारवाड़ जिला पुलिस ने विधानसभा चुनाव में शांति बनाए रखने के लिए समाजकंटकों को नोटिस जारी कर थाने बुलाया है। अपराधियों से चुनाव के दौरान किसी आपराधिक गतिविधि में लिप्त नहीं होने का लिखित बयान लिया जा रहा है। थाने नहीं आने वाले अपराधियों को एनकाउंटर करने की चेतावनी दी गई है।


एक अनुमान के अनुसार जुड़वां शहर में करीब २,५८३ समाजकंटक हैं और इनकी सूची भी तैयार की गई है। सभी समाजकंटकों को नोटिस जारी करने और एनकाउंटर की चेतावनी पर एक ही दिन में ८०० समाजकंटकों ने थानों को जाकर लिखित बयान दे दिया है।


हुब्बली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त एम. एन. नागराज ने बताया कि अपराधी ही समाज का माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं लिहाजा उन्हें सार्वजनिक रूप से थाने में बुलवा कर लिखित बयान लिया जा रहा है। जो नहीं मानेगा उसे दंडित किया जाएगा।

पथराव कर २३ वाहन क्षतिग्रस्त किए
बेंगलूरु. बेंगलूरु दक्षिण विभाग के दो पुलिस थानांतर्गत बुधवार तडक़े कुछ अज्ञात लोगों ने १७ कारों समेत २३ वाहनों के शीशे तोडक़र दहशत फैला दी।


पुलिस के अनुसार बनशंकरी पुलिसथानान्तर्गत त्यागराज नगर तीसरे स्टेज बैरप्पा ब्लॉक के मकानों के सामने खड़ी की गई दो ऑटो, तेरह कार, तीन टैंपो पर पथराव कर खिड़कियों और दरवाजों के शीशे तोड़ दिए हैं। इसी तरह सीके अच्चूकट्टू थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बोवी कॉलोनी के सोलहवें क्रास ,आठवां मेन रोड पर खड़ी चार कारों और एक ऑटो पर पथराव कर शीशे तोड़े गए हैं। कई मकानों के सामने लगे सीसीटीवी के फुटेजों में देखा गया है कि तीन स्कूटरों पर सवार कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर नुकसान पहुंचाया है। यह बात पुलिस की समझ से बाहर है। इसकी सूचना मिलने पर गश्ती पुलिस ने दोनों जगहों पर पहुंच कर जांच की। बनशंकरी और सीके अच्चूकट्टू पुलिस मामले दर्ज कर जांंच कर रही है।

1
Ad Block is Banned