तीन खतरनाक लुटेरों का गिरोह गिरफ्तार

  • राहगीरों से करते थे लूटपाट

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 06 Apr 2021, 10:30 AM IST

बेंगलूरु. जेजेनगर पुलिस ने तीन लुटेरों के गिरोह को गिरफ्तार कर चोरी के वाहन और मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस के अनुसार एमएसपाल्या का अफजल पाशा (26), होसाहल्ली के शहबाज खान (24) और गंगोन्डनाहल्ली के शफी अहमद (25) के साथ राहगीरों से लूटपाट करते थे। घरों के सामने खड़े दोपहिया वाहनों की नकली चाबियों या हैंडल लॉक तोडक़र चोरियां करते थे।

पुलिस को उनके कब्जे में 11.75 लाख रुपए पांच दुपहिया वाहन, 1.26 लाख रुपए और विभिन्न कंपनियों के 87 मोबाइल मिले। उनके खिलाफ केंगेरी, चामराजपेट, कलासिपाल्यम, जे.पी.नगर, बनशंकरी, विजय नगर, अशोक नगर और अन्य पुलिस थानों में चोरी और लूट के 86 मामले दर्ज हैं। इन लुटेरों ने पुलिस को परेशान कर रख था। तीनों आरोपियों को केरल के एक गांव से गिरफ्तार किया गया।

दिन-दहाड़े मकान में चोरी

मंड्या. नागमंगला तहसील में एक मकान में चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार नागमंगला टाऊन स्थित टीचर कॉलोनी निवासी नजुंडप्पा का परिवार रविवार दोपहर को रिश्तेदार के घर गया था। चोरों ने दरवाजा तोडक़र आलमारी में रखे करीब 112 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर लिए। देर शाम को वापस आने पर चोरी की वारदात का पता चला। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। नागमंगला थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरी का मामला दर्ज किया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned