तीन खतरनाक चोरों का गिरोह पकड़ा गया

126 मोबाइल जब्त

By: Santosh kumar Pandey

Published: 17 Oct 2020, 10:17 PM IST

बेंगलूरु. उप्पारपेट पुलिस ने चोरियां और लूटपाट के आरोप में तीन आरोपियों को गिर तार कर १३.९० लाख रुपए के आभूषण और १२६ मोबाइल फोन जब्त किए हंै।

पुलिस के अनुसार ओडिशा के दास बालाजी (24), प्रेमदास (25) और बेंगलूरु के बनशंकरी निवासी कुमार (22) ने बस यात्रियों के बैग और ब्रीफकेस उड़ाते थे। कीमती चीजें चोरी करने के बाद मार्ग में ही उतर जाते थे।

तीनों आरोपियों ने अस्पताल में भर्ती पति को देखने शिवमोग्गा से बेंगलूरु आ रही एक महिला यात्री का पर्स काट कर नकद 98 हजार रुपए और 14 ग्राम के आभूषण और अन्य चीजें चुराई थीं। महिला ने उप्पारपेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सरकारी कैंपेगौड़ा बस स्टैंड और के.एस.आर.सिटी रेलवे स्टेशन पर कड़ी निगरानी की। आरोपियों को केंपेगौड़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। उनकी गिरफ्तारी से कुल १५ मामले हल किए गए है।

पान की दुकान से गांजे के चॉकलेट जब्त

बेंगलूरु. आबकारी विभाग के अधिकारियों ने सुब्रमण्य नगर में एक पान की दुकान पर छापा मार कर २० हजार रुपए के २ किलो दो सौ ग्राम गांजे के चाकलेट जब्त किए।

विभाग के अधिकारी गांजा और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी तथा बिक्री पर कड़ी नजर रखे हैं। बेंगलूरु उत्तर संभाग के संयुक्त आयुक्त नागराजप्पा को सूचना मिली कि एक दुकान में गांजे की चाकलेट बिक रही है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned