फिल्म अभिनेता अंबरीश को मनाने पहुंचे जार्ज

फिल्म अभिनेता अंबरीश को मनाने पहुंचे जार्ज

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 19 Apr 2018, 06:32:24 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

के लिए केजे जार्ज को उनसे बात करने भेजा। जार्ज ने अंबरीश के साथ लगभग एक घंटे बातचीत की

मंड्या. कन्नड़ फिल्म के मशहूर अभिनेता अंबरीश को कांग्रेस ने मंड्या विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित करने के बावजूद अंबरीश ने अभी तक कोई सक्रियता नहीं दिखाने से चिंतित कांग्रेस ने बुधवार को अंबरीश का मन टटोलने के लिए केजे जार्ज को उनसे बात करने भेजा। जार्ज ने अंबरीश के साथ लगभग एक घंटे बातचीत की।

कांग्रेस के घोषित प्रत्याशियों ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जी.परमेश्वर से बी फॉर्म ले लिया है लेकिन अंबरीश बी फॉर्म लेने नहीं पहुंचे। इसके बाद डॉ परमेश्वर ने ही स्वयं अंबरीश को फोन कर संपर्क कर उनका बी फॉर्म घर के पते पर भेजने की सूचना दी थी।

बताया जाता है कि इस बैठक में अंबरीश ने जार्ज से एक-दो दिनों में चुनाव प्रचार में सक्रिय होने की बात कही है। जिले की श्रीरंगपट्टणा विधानसभा क्षेत्र में रमेश बंडी सिद्धेगौड़ा को टिकट मिलने से अंबरीश के समर्थक नाराज हंै। इस क्षेत्र के टिकट आंवटन के विरोध में मंगलवार को अंबरीश के निर्देश पर उनके समर्थकों ने बैठक कर प्रत्याशी बदलने की मांग की थी।

अम्बरीश से मुलाकात के बाद जार्ज ने कहा कि अम्बरीश सिनेमा के नायक रहे हैं लिहाजा उनका बी फार्म घर पर भी भेजा जा सकता है और इसमें कुछ बी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि वे और अम्बरीश आपस में अच्छे मित्र हैं। चुनाव के समय अक्सर वे उनसे मिलते रहे हैं। लिहाजा इस बार भी मिलने आए थे लेकिन समझाइश के बारे में उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। अम्बरीश को टिकट मिल चुका है पर वे बी पार्म लेते हैं या नहीं इसका उन्हें पता नहीं है। यह उन पर निर्भर करता है। वे चुनाव में खड़े होते हैं या नहीं इस बारे में उन्हीं को स्पष्टीकरण देना है।

------------

तब नहीं थी एक भी महिला प्रत्याशी
1952 में हुए पहले विधानसभा चुनाव में एक भी महिला उम्मीदवार नहीं थी। किसी भी पार्टी ने महिलाओं को चुनाव में उतारने का जोखिम नहीं लिया था। कुल 560 नामांकन पत्र दाखिल हुए थे जिसमें से 11 खारिज हो गए और 156 ने नाम वापस ले लिए। 393 उम्मीदवार मैदान में थे। किसी क्षेत्र में सबसे कम 2 और अधिकतम 15 उम्मीवार थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned