केंद्र सरकार के कार्यक्रमों का लाभ जनता तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

केंद्रीय सांख्यिकी व कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सर्वांगीण विकास के लिए अनेक योजनाएं तैयार की हैं

By: शंकर शर्मा

Published: 09 Oct 2016, 11:48 PM IST

बेंगलूरु. केंद्रीय सांख्यिकी व कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सर्वांगीण विकास के लिए अनेक योजनाएं तैयार की हैं। भाजपा कार्यकर्ता इनके क्रियान्वयन में हाथ बंटाएं।


गौड़ा ने रविवार को हेसरघट्टा रोड स्थित बागलकुंटे के साईं कल्याण मंडप में दासरहल्ली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को परिश्रम करना होगा। राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार जनता से दूर होती जा रही है। सरकार भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में नाकाम रही।

विकास कार्य बंद हो गए हैं। अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ता में वापसी करेगी। कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन को मजबूत बनाने पर बल देना होगा। पूर्व उपमुख्यमंत्री आर.अशोक ने कहा कि प्राय: देखने में आता है कि शिक्षित लोग मत डालने में कम ही रुचि दिखाते हैं। इसकी वजह से योग्य उम्मीदवार जीत से वंचित रह जाते हैं। आईटी शाखा को चािहए कि वह इस दिशा में लोगों को जागरूक करे। दासरहल्ली के विधायक मुनिराज, विश्वनाथ, बोम्मनहल्ली भाजपा आईटी शाखा के अध्यक्ष विनय एच.एस., अब्बीगेरे लोकेश, सुरेश सहित आदि उपस्थित थे।
शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned