दो कारों की भिड़त में युवती की मौत, सात घायल

बस से टकराई

मंड्या. मलवल्ली-मैसूरु मुख्य सड़क पर दो कारों की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई। जबकि सात जने गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार समशेट्टीपुरा गेट के समीप ओवरटेक के दौरान कारन सामने से आ रही अन्य कार से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार रामनगर निवासी शिवराजु की पत्नी भागियाअम्मा (35) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में किशात, यशस्वनी, चद्रु, सपना, शिवराजु, भावना और नागराज घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का मलवल्ली अस्पताल प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद सड़क पर कोहराम मच गया। इस संबंध किरगावल ग्रामीण थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।



दो कारों की भिड़त में युवती की मौत, सात घायल

मंड्या. मंड्या से मैसूरु जा रही केएसआरटीसी की बस रविवार सुबह करीब 11 बजे मंड्याकोप्पल गांव के समीप ब्रेक फेल होने कारण बस सड़क किनारे नारियल के पेड से टकरा गई। बस में 15 यात्री सवार थे। हादसे में किसी को खरोच तक नहीं आई। दुर्घटना में बस का आगे का शीशा टूट गया और बस का आगे के हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

Yogesh Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned