scriptकुमारस्वामी का भला करें भगवान: सोमण्णा | God bless Kumaraswamy: Somanna | Patrika News

कुमारस्वामी का भला करें भगवान: सोमण्णा

locationबैंगलोरPublished: Sep 22, 2019 07:27:40 pm

आवास मंत्री V SOMANNA ने कटाक्ष करते हुए कहा कि चंद दिनों में bjp सरकार गिरने की कामना कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री HD kumarswamy का भगवान भला करें।

कुमारस्वामी का भला करें भगवान: सोमण्णा

आवास मंत्री सोमण्णा

बेंगलूरु. आवास मंत्री वी सोमण्णा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि चंद दिनों में भाजपा सरकार गिरने की कामना कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का भगवान भला करें। उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी ने हाल में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी करने के साथ राज्य के सभी 224 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी की जड़ें मजबूत करने की बात कही हैं। भाजपा तो कुमारस्वामी से पूछती है कि ऐसा करने से उनको (कुमारस्वामी) किसने रोका है? जब तक माता चामुंडेश्वरी का आशीर्वाद है तब तक भाजपा सरकार बनी रहेगी। किसी के चाहने से या किसी की भविष्यवाणी से इस सरकार की स्थिरता पर कोई असर नहीं होगा।
दशहरा महोत्सव को राजनीति से नहीं जोड़ें
उन्होंने कहा कि दशहरा महोत्सव की तैयारियां जोरों से अग्रसर हैं। मैसूरु, चामराजनगर जिलों के सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जिन्होंने अभी तक दशहरा महोत्सव नहीं देखा है। ऐसे लोगों को महोत्सव में शामिल करने के लिए नि:शुल्क बस तथा भोजन की व्यवस्था की गई है। गठित सभी समितियां सक्रिय हैं। जद-एस के वरिष्ठ नेता जीटी देवगौड़ा को महोत्सव के आयोजन का तजुर्बा होने के कारण उनके साथ लगातार परामर्श किया जा रहा है। इस मामले को राजनीति से जोडऩा
अतार्किक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो