विधायकों के नाराजगी जताने से परमेश्वर का इनकार

विधायकों के नाराजगी जताने से परमेश्वर का इनकार

Ram Naresh Gautam | Updated: 27 Sep 2018, 04:20:45 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

कांग्रेस विधायक दल की बैठक

बेंगलूरु. कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के प्रति नाराजगी की चर्चाओं को बुधवार को स्वयं डॉ. जी. परमेश्वर ने बुधवार को नकार दिया है। उन्होंने बुधवार को वसंतनगर में फील्ड मार्शल करियप्पा की कांस्य प्रतिमा के अनावरण करने के बाद कहा कि बैठक में विधायकों के नाराजगी जताने की बातें अफवाह हैं।

हमने विधायकों से कहा कि यदि सरकारी स्तर पर उनके द्वारा सुझाए गए काम नहीं हो रहे हैं तो वे हमारे ध्यान में लाएं। मैं खुद उनके काम करवाऊंगा। बैठक में कांग्रेस के विधायकों के सरकार के स्तर पर होने वाले कामकाज अविलंब करवाने के बारे में चर्चा की गई है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण के बारे में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की प्रति अभी तक नहीं मिली है।

आदेश का अध्ययन करने के बाद ही इस बारे में कोई प्रतिक्रिया दी जा सकती है। बीबीएमपी के महापौर पद के उम्मीदवार के चयन पर उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने बैठक बुलाई है। बैठक में चर्चा के बाद उम्मीदवार के नाम को अंतिम रूप दिया जाएगा।


सीएम दूर करेंगे शिकायत
कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कुछ विधायकों के मुख्यमंत्री और सरकार के कामकाज को लेकर नाराजगी जताने को देखते हुए अब मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी स्थिति को साफ करेंगे। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को होने वाली मंत्रिमंडल में वे कांग्रेस के मंत्रियों को वे इसके बारे में बताएंगे। मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री सरकार के गठन से लेकर अब तक कांग्रेस के विधायकों के क्षेत्रों के विकास के लिए जारी किए गए धन व शुरू किए गए कार्यों के बारे में पूरा विवरण पेश करेंगे।

 

---

प्रवासी राजस्थानी कर्नाटक संघ ने किया गुंडूराव का सम्मान
बेंगलूरु. प्रवासी राजस्थानी कर्नाटक संघ के महामंत्री जवरीलाल लुणावत, उपाध्यक्ष जोरावरमल चौरडिय़ा व सदस्य भलाराम, बीजाराम आदि ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व गांधीनगर विधायक दिनेश गुंडूराव का उनके निवास पर शॉल ओढ़ाकर व माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। उन्होंने गुंडुराव से हर वर्ग के प्रवासियों को संगठन से जोडऩे का अनुरोध किया। लुणावत ने राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में जोधपुर संभाग में पार्टी के पक्ष में प्रचार करने के लिए गुंडूराव को आने का निमंत्रण दिया। साथ ही बीबीएमपी महापौर पद के लिए होने वाले चुनाव में राजस्थान मूल की गांधीनगर पार्षद आर.जे. लता कंवर को प्रत्याशी बनाने का अनुरोध किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned