राज्य सरकार की एडवाइजरी: दुबई से आए यात्री तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचें

राज्य सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus )के संक्रमण को रोकने के लिए 15 मार्च को दुबई से बेंगलुरु पहुंचे यात्रियों के लिए एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि सभी यात्री तत्काल नजदीकी सरकारी अस्पताल पहुंचें।

बेंगलूरु. राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 15 मार्च को दुबई से बेंगलुरु पहुंचे यात्रियों के लिए एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि सभी यात्री तत्काल नजदीकी सरकारी अस्पताल पहुंचें।

कोडगु जिला प्रशासन की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि सभी यात्री जो 15 मार्च 2020 को इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 96 (दुबई से बेंगलूरु) से यात्रा कर आए हैं और जो लोग बेंगलूरु से मडिकेरी के कर्नाटक पथ परिवहन निगम की बस संख्या-केए 19एफ 3170 में यात्रा कर मडिकेरी पहुंचे थे, वे तत्काल नजदीकी सरकारी अस्पताल में रिपोर्ट करें।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं और इसी के साथ इसके संक्रमण को लेकर भय भी बढ़ता जा रहा है। हालांकि सावधानी ही इस वायरस की चपेट में आने से बचा सकती है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने कहा है कि अगले तीन सप्ताह बेहद महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि स्पेन और इटली जैसे देशों के उदाहरणों से समझा जा सकता है कि लापरवाही पूरी प्रक्रिया को पटरी से उतार सकती है। इन देशों ने शुरू में बड़े सामाजिक समारोहों पर प्रतिबंध लगाया था और तालाबंदी भी की थी। लेकिन आप जानते हैं कि बाद में क्या हुआ। इटली में एक सप्ताह के भीतर मौतों की घटनाएं बढ़ीं।

Corona virus coronavirus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned