scriptविधानसभा भी बेंच सकती है सरकार | Government can sold even assembly | Patrika News

विधानसभा भी बेंच सकती है सरकार

locationबैंगलोरPublished: Jun 15, 2019 04:57:33 pm

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा की अगुवाई में पार्टी के सदस्यों ने गठबंधन सरकार की नीतियों के खिलाफ शहर के मौर्य सर्कल के पास स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने दिन-रात का धरना शुरू हुआ।येड्डियूरप्पा ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार तमाम मोर्चों पर विफल रही है।

bangalore news

विधानसभा भी बेंच सकती है सरकार

भाजपा ने लगाया आरोप, दिया धरना
बेंगलूरु. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा की अगुवाई में पार्टी के सदस्यों ने गठबंधन सरकार की नीतियों के खिलाफ शहर के मौर्य सर्कल के पास स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने दिन-रात का धरना शुरू हुआ।
येड्डियूरप्पा ने इस मौके पर कहा कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार तमाम मोर्चों पर विफल रही है।
राज्य सरकार ने बल्लारी जिले में जेएसडब्लू कंपनी को सैकड़ों एकड़ से अधिक भूमि बेचने का निर्णय किया है। बेशक मुख्यमंत्री ने इस पैसले पर पुनर्विचार करने का आश्वासन दिया है, लेकिन राज्य सरकार को आधिकारिक तौर पर अपना निर्णय वापस लेना होगा। इस संबंध में अधिकृत अधिसूचना जारी होने तक भाजपा चैन से नहीं बैठेगी।
येड्डियूरप्पा ने कहा कि राज्य सरकार की बहुचर्चित कृषि ऋण माफी योजना अभी तक लागू नहीं हो पाई है। कुमारस्वामी यह कहकर अपना बचाव कर रहे हैं कि वाणिज्यिक बैंकों की विफलता के कारण किसानों के बैंक खातों में जमा की गई रकम वापस ले ली गई। अधिकांश हिस्सों में सूखे के हालात से निपटने में सरकार सफल नहीं हुई।
केएस ईश्वरप्पा ने आरोप लगाया कि हजारों निवेशकों के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने के बावजूद राज्य सरकार ने आइएमए कंपनी के प्रमुख मंसूर खान को फरार होने दिया। उन्होंने कहा कि विधायक रोशन बेग व जमीर अहमद इस घोटाले में लिप्त हैं या नहीं इस सच्चाई को उजागर करने के लिए दोनों से पूछताछ की जानी चाहिए। यदि अच्छा कमीशन मिले तो यह सरकार विधानसौधा को भी बेच सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो