scriptकोरोना महामारी के साथ जंग में प्रशासन विफल : रामस्वामी | Government failed to controle covid 19 | Patrika News
बैंगलोर

कोरोना महामारी के साथ जंग में प्रशासन विफल : रामस्वामी

आज कर्नाटक में यह महामारी बेकाबू

बैंगलोरSep 25, 2020 / 10:25 pm

Sanjay Kulkarni

कोरोना महामारी के साथ जंग में प्रशासन विफल : रामस्वामी

कोरोना महामारी के साथ जंग में प्रशासन विफल : रामस्वामी

बेंगलूरु. कोरोना महामारी से निपटने में राज्य सरकार विफल रही है। जनता दल एस के विधायक एटी रामस्वामी ने कहा कि राज्य सरकार ने गत छह माह के दौरान जो फैसले किए, जनता उनका परिणाम भुगत रही है।उन्होंने कहा कि सरकार के पास महामारी से संघर्ष की कोई स्पष्ट योजना नहीं होने से लॉकडाउन को लेकर गलत फैसले लिए गए। आज कर्नाटक में यह महामारी बेकाबू हो चुकी है। आज भी सरकार अंधेरे में ही तीर चला रही है।
सरकार ने इस महामारी के नियंत्रण के लिए कई कार्यबल तथा उच्चाधिकार समितियों का गठन करने में ही बहुमूल्य समय व्यर्थ किया है।राज्य सरकार ने 4200 करोड़ रुपए खर्च किए लेकिन अस्पतालों में आज भी चिकित्सा उपलब्ध नहीं है। गरीब किसानों को बीमारी के इलाज के लिए जमीन बेचने की नौबत आ रही है। सदन में बहस के दौरान इस परेशानी का जिक्र किए जाने के बाद भी इस समस्या को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर ने राज्य सरकार का रुख स्पष्ट नहीं किया है।
कांग्रेस विधायक बी नारायण राव का कोरोना से निधन

बेंगलूरु. कांग्रेस विधायक बी नारायण राव का निधन हो गया। बीदर जिले की बसवकल्याण सीट से विधायक राव ने गुरुवार दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर अंतिम सांस ली! उन्हें कोरोना वायरस से गंभीर रूप से संक्रमित पाए जाने के बाद एक सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था।इससे पहले अस्पताल ने बुधवार को बताया था कि राव के कई अंग काम नहीं कर रहे हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं।
अस्पताल के निदेशक डॉ. मनीष राय ने बुधवार को राय की सेहत की जानकारी देते हुए कहा था कि अभी वे बहुत नाजुक स्थिति में हैं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उन्हें वेंटिलेटर और डायलिसिस समेत कई जीवन रक्षक प्रणालियों पर रखा गया है।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर राव के निधन पर शोक जताया। बुधवार को केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक से सांसद सुरेश अंगड़ी का भी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते निधन हो गया था। बेलगावी से चार बार सांसद रहे अंगड़ी पहले केंद्रीय मंत्री हैं जिनका कोविड-19 महामारी की वजह से निधन हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो