scriptदो दिनों के लिए सरकारी अस्पताल बंद | government hospital shut, doctor and 3 nurses test corona positive | Patrika News

दो दिनों के लिए सरकारी अस्पताल बंद

locationबैंगलोरPublished: Jul 09, 2020 10:58:44 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

– एक चिकित्सक, दो तकनीशियन और तीन नर्स संक्रमित

दो दिनों के लिए सरकारी अस्पताल बंद

दो दिनों के लिए सरकारी अस्पताल बंद

मेंगलूरु़. एक चिकित्सक, दो तकनीशियन और तीन नर्सों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण दक्षिण कन्नड़ जिले के सुलिया स्थित सरकारी अस्पताल दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। प्रसव और डायलिसिस केंद्र भी बंद करना पड़ा है।

कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती एक मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला जिसे बाद में मेंगलूरु के एक कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन तीन नर्सों के साथ इस मरीज का उपचार करने वाला एक चिकित्सा अधिकारी भी अब संक्रमित हो गए हैं।

अस्पताल प्रशासन के अनुसार डायलिसिस केंद्र के दो तकनीशियन के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अस्पताल को सैनिटाइज कराने के लिए बंद कर दिया गया है। अस्पताल में कामकाज फिर से शुरू करने में अभी दो दिन लगेंगे।

केपीसीसी कार्यालय के दो कर्मचारी संक्रमित

बेंगलूरु. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के पद ग्रहण समारोह में भाग लेने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुणिगल के विधायक डॉ.एच रंगनाथ तथा एक विधान परिषद सदस्य में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के पश्चात केपीसीसीआई कार्यालय में कार्यरत सभी 31 कर्मचारियों को परीक्षण किया गया। दो कर्मचारियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। केपीसीसीआई ने उन्हें क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो