सरकार को बाढ़ प्रभावित लोगों की चिंता नहीं:दिनेश

कहा, सभी अपने कामों में व्यस्त

By: Santosh kumar Pandey

Published: 17 Oct 2020, 08:07 PM IST

बेंगलूरु. कांग्रेस महासचिव दिनेश गुंडूराव ने कहा कि सरकार के बाढ़ प्रभावित लोगों की कोई ङ्क्षचता नहीं और मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री अपने निजी कामों में व्यस्त हैं।

उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि गत वर्ष भी सरकार बाढ़ से निपटन, केन्द्र से अनुदान लाने में विफल रही थी। इस बार भी सरकार विफल है और केंद्र से मदद भी नहीं ले पाएगी। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को कर्नाटक के लोगों की चिंता नहीं है। उन्हें केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की बाढ़ दिखती है, कर्नाटक की नहीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सेे २५ सांसद चुन कर भेजे गए हैं। मगर वे नागरिकों की समस्याएं हल करने के बजाए छिपे बैठे हैं। इन सांसदों को जनप्रतिनिधि कहते हुए शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कल्याण कर्नाटक और मुंबई कर्नाटक के कई जिले बाढ़ से प्रभावित हैं। राजस्व मंत्री आर.अशोक ने केवल दो जिलों का दौरा किया।

दस दिन तक क्या होगा

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बी.एस.येडियूरप्पा ने जिलाधिकारियों से दस दिन में बाढ़ की रिपोर्ट देने को कहा है। तब तक लोगों का क्या होगा, इस की सरकार को कोई ङ्क्षचता नहीं है। सभी मंत्री आर.आर.नगर और सिरा विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। प्रदेश के भाजपा सांसदों कौ नैतिक जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा देना चाहिए।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned