सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देगी सरकार

सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देगी सरकार

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 28 Nov 2018, 07:56:48 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

हत्यारों का सुराग नहीं लगने पर नाराजगी

असमंजस में दोनों राज्यों की पुलिस

बेंगलूरु. उप मुख्यमंत्री डॉ.जी.परमेश्वर ने कहा कि सरकार डॉ. एमएम कलबुर्गी हत्याकांड की विस्तृत रिपोर्ट उच्चतम न्यायालय को भेजेगी। उन्होंने मंगलवार को कहा कि उच्च्तम न्यायालय ने अभी तक डॉ.कलबुर्गी के हत्यारों का सुराग नहीं लगने पर नाराजगी जताते हुए दो सप्ताह में पूरी जानकारी देने का आदेश दिया है। एक सप्ताह में ही पूरी जानकारी दे दी जाएगी। कर्नाटक पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने कहा कि डॉ.कलबुर्गी हत्याकांड में कर्नाटक और महाराष्ट्र के आरोपियों का हाथ है। इसलिए दोनों राज्यों की पुलिस असमंजस में है। नरेंद्र दाभोलकर, हेमंत पनसारे और पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की जांच एक साथ जारी है। चारों हत्याएं एक दूसरे से मेल खाती हैं। गौरी लंकेश मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने दूसरा आरोपपत्र दाखिल किया है। चारों मामलों में सब आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। कुछ प्रमुख आरोपी फरार हैं। उन्होंने कहा कि चारों मामलो की संपूर्ण जानकारी मीडिया को नहीं दी जाएगी। जब तक सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते, जब तक सभी विवरण गुप्त रखा जाएगा।
विपक्ष ने आरोप लगाया है कि सरकार चारों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार करने मे विफल रही है। अगर भाजपा को विवरण चाहिए तो वे गुप्त तरीके से देने को तैयार हैं। लेकिन राजनीति करना सही नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned